पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी

उत्तर प्रदेश

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पर्यटन और संस्कृति मंत्री श्री जयवीर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियांे को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
आजादी की पूर्व संध्या पर जारी एक बधाई संदेश में पर्यटन मंत्री ने कहा कि देश को आजाद कराने में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया। आज का दिन उनके त्याग और बलिदान को स्मरण करने का दिन है। शहीदों ने देश का भविष्य बनाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। आज का दिन उनको नमन करने का दिन है।
श्री जयवीर सिंह ने कहा कि शहीदों ने नये भारत के लिए जो सपना देखा था, उसे साकार करने के लिए संकल्प लेने का दिन है। हम सब देशवासी उनके सपनों का भारत बनायें। यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन और मा0 मुख्यमंत्री श्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास के मोर्चे पर नई बुलन्दियों की ओर अग्रसर हो रहा है। बिना भेदभाव के विकास का लाभ सबको मिल रहा है।
श्री जयवीर सिंह ने कहा कि उ0प्र0 एक ट्रिलियन डालर इकानोमी की अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प लिया है, इसके साथ ही मा0 प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर भारत बनाने के लक्ष्य की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। आइये स्वतंत्रता दिवस पर उ0प्र0 को देश का अग्रणीय राज्य बनाने का संकल्प लें और शहीदों के सपनों को साकार करें।

Related posts

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने जनपद लखनऊ में महिला थाने का निरीक्षण किया

पीड़ित परिजनों को नियमानुसार अनुमन्य राहत राशि प्रदान किए जाने के निर्देश: सीएम

सावधानी और सतर्कता ही कोविड नियंत्रण का आधार: मुख्यमंत्री