डाक निदेशक केके यादव ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को भेंट किया “माई स्टैम्प” – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तराखंड » डाक निदेशक केके यादव ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को भेंट किया “माई स्टैम्प”

डाक निदेशक केके यादव ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को भेंट किया “माई स्टैम्प”

डाक टिकटों पर अपनी फोटो देखने की चाहत सभी को होती है। फिर चाहे वह आम आदमी हो या सेलिब्रेटी। युवा दिलों की धड़कन फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन को ऐसा ही खूबसूरत उपहार दिया डाक विभाग ने। लखनऊ में हजरतगंज स्थित चीफ पोस्टमास्टर जनरल कार्यालय में  “पति, पत्नी और वो” फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पधारे फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन को लखनऊ मुख्यालय परिक्षेत्र के निदेशक डाक सेवाएँ श्री कृष्ण कुमार यादव ने कार्तिक आर्यन की डाक टिकटों वाली “माई स्टैम्प” भेंट की। कार्तिक डाक टिकटों पर अपनी फोटो देखकर काफी रोमांचित हुए और इस बारे में काफी जानकारी भी ली ।

डाक निदेशक श्री यादव ने उन्हें बताया कि इन डाक टिकटों को पत्रों पर लगाकर देश-विदेश भी भेजा जा सकता है। कार्तिक ने इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए डाक विभाग का आभार जताया।  गौरतलब है कि लखनऊ जीपीओ और चीफ पोस्टमास्टर जनरल कार्यालय के हेरिटेज लुक के चलते कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग यहाँ पर हुई हैं। इनमें रेड, गुलाबो सिताबो से लेकर पति, पत्नी और वो जैसी चर्चित फ़िल्में शामिल हैं। डाक निदेशक श्री यादव ने बताया कि माई स्टैम्प की सुविधा राजधानी में लखनऊ जीपीओ और चौक प्रधान डाकघर में उपलब्ध है। इसके अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान “कॉरपोरेट माई स्टैम्प” के तहत अपने संस्थान की फोटो और लोगो डाक टिकटों पर लगवा सकते हैं।

About admin