नगर निगम प्रेक्षागृह में आयोजित एम.एल.ए. आॅफ द ईयर अवार्ड कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए: मुख्यमंत्री

Image default
उत्तराखंड
देहरादून: नगर निगम प्रेक्षागृह में आयोजित एम.एल.ए. आॅफ द ईयर अवार्ड कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि वर्तमान समय में मीडिया का अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि हमारे लोकतंत्र के चारों खम्भे विधायिका, न्यायपालिका, कार्यपालिका और पत्रकारिता परिपक्व है।

उन्होंने कहा कि आज पत्रकारिता परिपक्व है। मीडिया पक्ष और विपक्ष की बात रखने के साथ ही जनता से जुड़े मुद्दों को भी प्रभावी ढंग से उठाता है। आज जनता में मीडिया के कारण काफी जागरूकता बढ़ गई है, जिस कारण विधायकों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता के बीच से चुन कर आये जनप्रतिनिधि को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के विधायक अपने क्षेत्र की समस्याओं के प्रति जागरूक है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड छोटा राज्य है। हम सभी को एक बेहतर राज्य के निर्माण के लिए सामूहिक प्रयास करने होंगे। पक्ष-विपक्ष को मिलकर राज्यहित में कार्य करना होगा।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री रावत ने एम.एल.ए. आॅफ द ईयर अवार्ड से नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, विधायक विजयपाल सजवाण, सुबोध उनियाल, ललित फस्र्वाण, पुष्कर सिंह धामी, प्रेम चंद अग्रवाल, प्रो. जीतराम, उमेश शर्मा, चन्दनराम दास आदि को सम्मानित किया।
इस अवसर पर एम.एल.ए.रिपोर्ट कार्ड डाॅट काॅम के प्रबल प्रताप सिंह, अशोक श्रीवास्तव, एम.डी. बृज दुग्गल आदि ने मुख्यमंत्री श्री रावत को भी बेस्ट एम.एल.ए व मुख्यमंत्री के रूप में उनके सराहनीय कार्यो के लिये सम्मानित किया।

Related posts

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से भेंट की

बाल निकेतन जूनियर हाई स्कूल देवेंद्र बिहार गुमानीवाला के वार्षिक समारोह के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल

देवाल ब्लाक के सैनिक बाहुल्य गांव सवाड़ में शहीद सैनिकों की स्मृति एवं सम्मान में आयोजित होने वाले दो दिवसीय अमर शहीद सैनिक मेले में सीएम त्रिवेंद सिंह रावत

Leave a Comment