48 घंटे में ही बिक गई भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकिट – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » 48 घंटे में ही बिक गई भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकिट

48 घंटे में ही बिक गई भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकिट

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 24 दिन बाकी रह गए हैं। इंग्लैंड की मेजबानी में 20 साल बाद खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला भी खेला जाना है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी गर्मजोशी भी देखी जा रही है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच होने वाले इस मैच की सभी टिकटें 48 घंटे के भीतर ही बिक चुकी हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्रिकेट के दीवानों को बता दें कि आगामी विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच टक्कर 16 जून को मैनचेस्टर के ग्राउंड में होगी। कॉर्पोरेट सेल्स एंड बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर ने बताया कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले को देखने को लिए दर्शकों को सैलाब उमड़ सकता है। विश्व कप में पाकिस्तान के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का सामना दो बार की वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज से होगा।

जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से ज्यादा दिलचस्पी फैंस पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में दिखा रहे हैं। विश्व कप में भारत की पहली टक्कर 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगी। इसके बाद भारत को अपना दूसरा मुकाबला 13 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। इसके बाद 16 जून को क्रिकेट दो सबसे बड़ी कद्दावर टीमें आमने-सामने होंगी।

About admin