CSK vs KXIP: क्रिस गेल ने किया खुलासा, बताया कौन है उनका बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

Image default
खेल समाचार

आईपीएल रविवार को सीएसके के खिलाफ पंजाब ने अपना आखिरी मुकाबला खेला और उसने जीत के साथ विदाई ली। पंजाब टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल ने आखिरी मुकाबले के बाद खुलासा कर ही दिया है कि कौन उनका बेस्ट ओपनिंग पार्टनर है।

बता दें की रविवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके के खिलाफ पंजाब ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। क्रिस गेल ने मैच के बाद साथी खिलाड़ी केएल राहुल से बात करते हुए कहा कि वह उनके बेस्ट ओपनिंग पार्टनर्स में से एक हैं। गेल ने कहा केएल राहुल आज के खेल के हीरो हैं। आप मेरे बेस्ट ओपनिंग पार्टनर्स में से एक हैं।

क्रिस गेल ने राहुल को आने वाले समय में भारत सुपर स्टार बताया है । साथ ही साथ विश्व कप के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। गेल ने राहुल से कहा कि वेस्टइंडीज के अलावा भी आप सभी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करें ।के एल राहुल ने भी क्रिस गेल की तारीफ की और कहा कि उन्होंने गेल से काफी कुछ सीखा है।

इसके साथ ही के एल राहुल ने कहा आप ने मुझे आरसीबी में एक 21 साल के लड़के के रूप में देखा था। मैंने आप से बतौर ओपनिंग बल्लेबाज़ काफी कुछ सीखा है। आप ने तब जो क्रिकेट के गुर सिखाए थे, आज भी आप उन पर टिके हुए हैं।बता दें की सीएसके के खिलाफ इस मैच में राहुल ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 71 रन बनाए और अपनी पारी में सात चौके व पांच छक्के लगाए।

Related posts

एशिया कप में श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बाद कैप्टन मैथ्यूज को हटाया

WC2019: आज से शुरु होगा क्रिकेट का महासंग्राम

KKR vs RR: कोलकाता की लगातार छठी हार, राजस्थान ने 3 विकेट से जीता मैच