26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

होली स्पेशल: हवाई यात्रा में भारी छूट, मात्र 990 रुपए में करिए सफर

देश-विदेश

होली आने वाली है और ऐसे समय कई एयरलाइन्स टिकटों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इस बार होली शुक्रवार को है और इसके साथ ही वीकेंड भी आ गया है। ऐसे में एयरलाइन्स कंपनियां कई ऑफर लेकर आई है।

इन कंपनियों ने निकाला ऑफर

जिन कंपनियों ने होली पर अपना खास ऑफर निकाला है, उनमें जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया शामिल हैं। गो एयर में जहां 990 से किराये की शुरुआत हैं, वहीं एयर एशिया भी 20 फीसदी की छूट दे रहा है। जेट एयरवेज भी प्रीमियम और इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है।

गो एयर का 990 रुपए का ऑफर

गोएयर पर 990 रुपये से फेयर शुरू हो रहा है। कुछ रूट्स पर इसका किराया 1400 रुपये भी है। किराये पर यात्रियों को 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी। बागडोगरा से गुवाहाटी का किराया 990 रुपये है, वहीं चेन्नई से कोच्च‍ि 1,120 रुपये, गुवाहाटी से बागडोगरा 1,291 रुपये, बंगलूरू से कोच्च‍ि 1,390 रुपये और कोच्च‍ि से बंगलूरू 1,390 रुपये है।

विदेश यात्रा पर 20 फीसदी की छूट

एयर एशिया ने विदेश यात्रा के लिए इच्छुक लोगों के लिए 20 फीसदी की छूट दे रही है। इसके लिए आपको 25 फरवरी तक टिकट बुक कराना होगा। घरेलू फ्लाइट की टिकट बुक कराने के लिए भी यही नियम लागू होगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस ऑफर के तहत शामिल रूट चुनने होंगे।

जेट एयरवेज का ऑफर

23 फरवरी तक जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों के लिए ऑफर निकाला है। इस दौरान आप 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। बाकी रूट्स और अन्य नियम और शर्तो के बारे में आप जेट एयरवेज की साइट पर जाकर के जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Live हिन्दुस्तान

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More