36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हरमनप्रीत जल्द ही पंजाब पुलिस में डीएसपी बनेंगी

खेल समाचार

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मध्यक्रम की आक्रामक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर को जल्द बड़ा सम्मान मिल सकता है। वो जल्द ही पंजाब पुलिस में डीएसपी की भूमिका में नजर आएंगी। इसके लिए पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस ने पहल कर दी है और जल्द ही हरमनप्रीत को ये बड़ा सम्मान मिल सकता है।

पिछले महीने हुए आईसीसी महिला विश्वकप में हरमनप्रीत कौर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई उनकी नाबाद 171 रन की पारी के दम पर भारत ने टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि फाइनल में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि भारतीय पुरुष टीम के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह पहले ही पंजाब पुलिस में डीएसपी का पद प्राप्त हैं। हरमनप्रीत ने भी पंजाब पुलिस में डीएसपी बनने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद उन्हें जवाब मिला था कि वो हरभजन सिंह नहीं हैं, जो उन्हें भी डीएसपी बना दिया जाए। लेकिन अब विश्वकप में हरमनप्रीत के धमाके के बाद राज्य सरकार ने खुद उन्हें ये सम्मान देने की पहल की है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More