36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

विराट कोहली ने उसेन बोल्ट को दिया क्रिकेट खेलने का ऑफर

खेल समाचार

चैंपियन धावक उसेन बोल्ट इस सप्ताह अपने करियर की आखिरी रेस के लिए ट्रैक पर उतरने वाले हैं। इससे पहले उन्हें भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से खास शुभकामनाएं मिली हैं। विराट ने साथ ही उसेन बोल्ट को एक अनूठा ऑफर भी दिया है। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बोल्ट के लिए शुभकामना संदेश का एक वीडियो अपलोड किया है।

इस वीडियो में विराट पहले बोल्ट को बधाई देते हैं, फिर कहते हैं कि अगर बोल्ट अब क्रिकेट खेलने का मन बनाते हैं तो वो जानते हैं कि विराट को कहां मिलना है। विराट का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

विराट इस वीडियो में कह रहे हैं, “उसेन बोल्ट आप हमेशा ही चैंपियन धावक रहेंगे। मेरी ओर से आपकी बहुत सारी शुभकामना। अगर अब आप क्रिकेट खेलने का मन बना रहे हैं, तो मेरा पता आप जानते हैं।” गौरतलब है कि उसेन बोल्ट इसी हफ्ते अपने करियर की अंतिम रेस में भागीदारी करने वाले हैं। 30 साल के बोल्ट के नाम सौ मीटर के लिए सबसे तेज समय 9.58 सेकेंड का रिकॉर्ड है। जबकि दौ सौ मीटर के लिए उन्होंने 19.19 सेकेंड का समय निकाला। ओलंपिक में उन्होंने आठ गोल्ड जीते जबकि विश्व चैम्पियनशिप में 11 गोल्ड और दो सिल्वर अपने नाम किए। राष्ट्रमंडल खेलों में उन्होंने एक गोल्ड जीता। बोल्ट ने अपने करियर में 100 मीटर की रेस में छह गोल्ड, 200 मीटर रेस में दस गोल्ड और एक सिल्वर वहीं चार गुणा 100 रिले में सात गोल्ड और तीन सिल्वर मेडल जीते। बोल्ट को उनके शानदार करियर के लिए 2008, 2009, 2011, 2012, 2013 और 2016 में वर्ल्ड एथेलिट ऑफ द इयर चुना गया।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More