सचिन फैन्स के लिए खुशखबरी, भारत-पाकिस्तान मैच में कमेंट्री करते दिख सकते हैं सचिन – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » सचिन फैन्स के लिए खुशखबरी, भारत-पाकिस्तान मैच में कमेंट्री करते दिख सकते हैं सचिन
सचिन फैन्स के लिए खुशखबरी, भारत-पाकिस्तान मैच में कमेंट्री करते दिख सकते हैं सचिन

सचिन फैन्स के लिए खुशखबरी, भारत-पाकिस्तान मैच में कमेंट्री करते दिख सकते हैं सचिन

मुंबई: सचिन तेंदुलकर फैन्स के लिए खुशखबरी है। इंग्लैण्ड में हो रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के भारत-पाकिस्तान मैच में मास्टर ब्लास्टर नजर आ सकते हैं..लेकिन मैदान पर नहीं, बल्कि कमेंट्री बॉक्स में। सचिन तेंदुलकर सिर्फ इस मैच के लिए पहली बार कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं।

हालांकि अभी सचिन के कमेंट्री करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन नवभारत टाइम्स की खबर की मानें तो चैंपियंस ट्रॉफी ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स की लगातार सचिन से बात चल रही है।

नवभारत टाइम्स ने अपने सहयोगी मुंबई मिरर के हवाले से लिखा है कि सचिन और स्टार स्पोर्ट्स के बीच करार लगभग फाइनल हो चुका है। सचिन सिर्फ भारत-पाकिस्तान मैच के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। वो हिन्दी में कमेंट्री करते नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है, तो ये सचिन का कमेंट्री बॉक्स में डेब्यू होगा। इससे पहले सचिन ने कभी भी किसी क्रिकेट मैच में कमेंट्री नहीं की है। हाल ही में सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स’ भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शक काफी सराह रहे हैं।

इधर इंग्लैण्ड के बर्मिंघम में चार जून को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए जमकर उत्साह नजर आ रहा है। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छा रिकॉर्ड रहा है। वहीं सचिन तेंदुलकर ने भी अपने करियर में पाकिस्तान के खिलाफ करीब 41 की औसत से रन बनाए और आईसीसी टूर्नामेंट में भी उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा खास रंग में दिखा। ऐसे में सचिन को कमेंट्री बॉक्स में देखने के लिए भी फैन्स जरूर उतावले होंगे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.