वॉट्सऐप पर हुए एक मेसेज से तहलका, साउथ अफ्रीका जीतेगा वर्ल्ड कप – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » वॉट्सऐप पर हुए एक मेसेज से तहलका, साउथ अफ्रीका जीतेगा वर्ल्ड कप

वॉट्सऐप पर हुए एक मेसेज से तहलका, साउथ अफ्रीका जीतेगा वर्ल्ड कप

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर वॉट्सऐप पर वायरल हुए एक मेसेज से तहलका मच गया है। इसमें इस वर्ल्ड कप के सभी मैचों के फिक्स होने का दावा किया गया है। इस मेसेज में यह भविष्यवाणी की गई है कि साउथ अफ्रीका इस बार पहली बार वर्ल्ड कप जीतेगा और टीम इंडिया सेमीफाइनल में हार जाएगी।इस मेसेज में सभी मैचों के बारे में भविष्यणवाणी की गई है और खास बात यह है कि अब तक खेले गए मैचों में यह सही भी साबित हुई है। इसमें दावा किया गया है कि ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, भारत और श्रीलंका की टीमें सेमीफाइल में पहुंचेंगी और भारत को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि इस मेसेज के कुछ दावे चौंकाने वाले हैं जैसे इसमें कहा गया है कि भारत ग्रुप मैचों में जिम्बाब्बे से हार जाएगा। साथ ही रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी भारत की हार की भविष्यवाणी की गई है। इसमें कहा गया है कि भारत क्वॉर्टर फाइनल में न्यू जीलैंड से भिड़ेगा और उसे हरा देगा।

इस मेसेज में ग्रुप में टॉप में रहने वाली टीमों के बारे में भी बताया गया है। इसके मुताबित ग्रुप ए में न्यू जीलैंड और ग्रुप बी में साउथ अफ्रीका टॉप पर होगा। जबकि ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया और ग्रुप बी में भारत की टीमें दूसरे नंबर पर रहेंगी।

इसमें एक और चौंकाने वाला दावा किया गया है और उसके मुताबिक पाकिस्तान को यूएई के हाथों हार का सामना करना पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यू जीलैंड की सहमेजबानी में हो रहा यह वर्ल्ड कप 14 फरवरी से शुरू हुआ है और इसका फाइनल 29 मार्च को खेला जाएगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.