WWE: बैकी लिंच ने WrestleMania 35 के मैच को लेकर खुलासा किया

Image default
खेल समाचार

WWE रॉ और स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड को को इंटरव्यू दिया। बैकी ने रैसलमेनिया में हुए शार्लेट और रोंडा राउजी के खिलाफ मेन इवेंट मैच के बारे में बात की। इसा दौरान ूैकी ने काफी सारी बातें कहीं साथ ही ये भी बताया कि क ब उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था।

बैकी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें WWE अच्छे से बुक नहीं कर रही थी। वहीं उनकी दोस्त कंपनी के सबसे बड़े शो में मेन इवेंट करने जा रही थी। समरस्लैम में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर पर अटैक किया था जिसके बाद से ही उन्हें फैंस की ओर से काफी ज्यादा रिएक्शन मिलना शुरू हो गया था। बैकी लिंच हील के रूप में इतनी निखर गयी कि WWE को मजबूरन रैसलमेनिया 35 के प्लान में बदलाव करना पड़े।

रैसलमेनिया 35 में शार्लेट बनाम रोंडा राउज़ी का मैच प्लान कर रही थी लेकिन बाद में WWE ने बैकी को भी इस मैच में जोड़ना सही समझा। जिसके बाद बैकी ने विमेंस रॉयल रंबल मैच भी जीता और फिर रैसलमेनिया 35 में रॉ और स्मैकडाउऩ चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा। जिसमें उन्हें बहुत यादगार जीत मिली।

बैकी लिंच ने बताया था कि वह भी चाहती थी कि WWE उन्हें मेन इवेंट मैच में डाले और उनकी यह बात बिल्कुल सही हो गयी। उन्होंने इसके लिए पूरे WWE यूनिवर्स को धन्यवाद दिया। आज इसी कारण से वह रॉ और स्मैकडाउऩ की विमेंस चैंपियन हैं। फिलहाल वह अपनी दोनों चैंपियनशिप को को मनी इन द बैंक में डिफेंड करने वाली हैं।

Related posts

30 मिनट में 3 गोल के साथ स्पेन ने कटाया रूस का टिकट

ICC Racking: 34 साल के सबसे निचले स्तर पर आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

100 अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने शोएब मलिक