Online Latest News Hindi News , Bollywood News

महिला फुटबाल: सेथू एफसी ने बेंगलोर युनाइटेड को दी मात

खेल समाचार

सेथू एफसी ने हीरो इंडियन वुमेंस लीग (आईडब्ल्यूएल) में बुधवार को गुरु नानक स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलोर युनाइटेड एफसी को 3-0 से हरा दिया।

सेथू के लिए साबित्रा भंडारी ने 11वें मिनट, संध्या ने 42वें मिनट और अनिता बास्नेट ने 75वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई। सेथू एफसी की टीम शुरुआत से बेहतरीन खेल रही थी और अपनी विपक्षी पर दबाव बनाने में सफल रही। 11वें मिनट में साबित्रा ने मैच का पहला गोल किया और इसी के साथ वह लीग में अभी तक सबसे ज्यादा गोल करने वाली खिलाड़ी बन गईं। उनके दो मैचों में पांच गोल हो गए हैं।

पहला हाफ खत्म होने में कुछ ही समय बाकी था तभी संध्या ने टीम का स्कोर 2-0 कर दिया। पहले हाफ की तरह की दूसरे हाफ में भी बेंगलोर युनाइटेड पीछे रही। 75वें मिनट में अनिता ने तीसरा गोल कर अपनी टीम की जीत लगभग तय कर दी।

इसी लीग के एक अन्य मैच में मणिपुर पुलिस ने साई-एसटीसी कटक को एकतरफा मुकाबले में 10-0 से हरा दिया। विजेता टीम के लिए बाला देवी ने सात गोल किए। रीनारॉय देवी ने दो और दया देवी ने एक गोल किया।

बाला देवी ने 10, 15, 41, 54, 78, 83 मिनट में गोल किए, साथ ही पहले हाफ के अतिरिक्त मिनट में भी गोल किया। रीनारॉय ने 38वें तथा 81वें मिनट में गोल दागे, दया देवी ने 58वें मिनट में गोल किया।

Related posts

भारत पहली बार पुरुष मुक्केबाजी चैंपियनशिप का आयोजन करेगा

admin

Asian Games 2018: कुश्ती में विनेश फोगाट ने जीता गोल्ड

admin

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए अहम रोल निभाएंगे धोनीः गावस्कर

admin