तेलंगाना में खुले बोरवेल में गिरा तीन साल का बच्‍चा, बचाने की कोशिश जारी – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » तेलंगाना में खुले बोरवेल में गिरा तीन साल का बच्‍चा, बचाने की कोशिश जारी

तेलंगाना में खुले बोरवेल में गिरा तीन साल का बच्‍चा, बचाने की कोशिश जारी

नई दिल्ली: तेलंगाना के मेदक जिले में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां एक तीन साल का बच्‍चा खुले बोरवेल के अंदर गिर गया है। बच्‍चे के गिरने के बाद पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई और उसे बाहर निकालने का बचाव कार्य अभी जारी हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि 120 फूट गहरे बोरवेल में पानी नहीं निकलने से उसे खुला छोड़ दिया गया था जिसके पास खेलते खेलते तीन वर्षीय साई वर्धन नामक बच्‍चा पहुंच गया और उस गहरे गड्डे में गिर गया।

मेदक के ग्रामीण क्षेत्र के एसआई समेत स्थानीय अधिकारी समेत पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई और बचाव कार्य शुरु कर दिया गया हैं। वहीं खबर हैं कि पुलिस ने बोरवेल से बच्‍चे को निकालने के लिए हैदराबाद से विशेष टीम भी बुलाई गई है। बचाव कार्य में जुटे अधिकारियों ने बताया कि बोरवेल की गहराई करीब 150 फूट है, लेकिन साई वर्धन को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए जब पाइप बोरवेल में छोड़ा गया तो वह 25 फूट पर ही रुक गया। इससे साईवर्धन के 25 फूट की गहराई में फंसे होने का अनुमान है। पुलिस और अधिकारियों को उम्मीद हैं कि बच्‍चे को सही सलामत जल्‍द ही निकाल लिया जाएगा। रात होने पर इस बोरबेल के चारो ओर लाइट का प्रबंध कर मासूम बच्‍चे को बचाने का कार्य जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुसंगारेड्डी जिले के पटनचेरू निवासी मंगली गोवर्धन-नवीना का तीसरा बेटा साई वर्धन चार महीने पहले पोड्चनपल्ली गांव स्थित के यहां अपने परिवार के साथ आया था। साई वर्धन अपने मामा और परिवार के साथ जमीन देखने के लिए गया था तभी वहां खेलने के दौरान खुले बोरवेल में गिर गया। मां बाप के सामने ही बच्‍चा बोरवेल में गिर गया और वो कुछ नहीं कर पाए। बोरवेल में फंसे बच्‍चे को जीवित बचाने का पुलिस और स्‍थानीय लोग प्रयास कर रहे हैं। वहीं परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।गहरे बोरवेल में गिरे साई वर्धन को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए पुलिस बचाव करने में जुटी है। जिलाधीश धर्मारेड्डी,पुलिस अधीक्षक चंदना दीप्ति, आडिया साईराम, पापन्नापेट के तहसीलदार बलराम बचाव व राहत कार्यों की देखरेख कर रहे हैं। बच्‍चे को बचाने में जेसीबी, दो क्रेन, तीन एंबुलेंस और दो फायर इंजीन मौके पर पहुंच चुके हैं।खबरों हैं कि हैदराबाद से विशेष टीम का पहुंचना बाकी है।

source: oneindia.com

About admin