स्पार्टन पोकर ने भारत पोकर चैम्पियनशिप 2019 में डैन बिल्जेरियन के साथ चमक बढ़ाई

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: स्पार्टन पोकर द्वारा आयोजित देश की सबसे बड़ी पोकर धूमधाम इंडिया पोकर चैम्पियनशिप का सितंबर संस्करण रविवार 15 सितंबर, 2019 को एक धमाके के साथ समाप्त हुआ। 6़ करोड़ की इनामी राशि के लिए फिनाले पंजिम में बिग डैडी कैसीनो में 2000 से अधिक प्रतिभागियों के साथ एक शानदार आयोजन साबित हुआ।

पांच दिनों के गहन पोकर एक्शन में फ्रीज आउट, हाई रोलर, हेडहंटर और अंतिम में लेकिन कमतर नहीं – हाइलाइट फीचर सहित चार बड़े इवेंट हुए। इंडिया पोकर चैम्पियनशिप को अपने सितंबर संस्करण के दौरान जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें सबसे अधिक भागीदारी गोवा से और फिर उसके बाद मुंबई, पुणे, चेन्नई, चंडीगढ़ और हैदराबाद की थी। इस साल आदित्य सुशांत, राघव बंसल, निकिता लूथर, प्रणय चावला, अभिनव अय्यर, सिद्धार्थ मुंदडा सहित कई जाने-माने पोकर खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और इसे अविस्मरणीय खेल बना दिया।

भारत पोकर चैम्पियनशिप में रोमांच और ग्लैमर को जोड़ने के लिए, पहली बार, इंस्टाग्राम पर 28 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम किंग डैन बिल्जेरियन, जो अपनी आकर्षक जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं, ने भारत का दौरा किया, ताकि वे इवेंट की चमक बढ़ा सकें। इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले अन्य प्रसिद्ध चेहरे, प्रसिद्ध मेजबान और अभिनेता, रणविजय सिंहा, बॉलीवुड अभिनेता, मिनिषा लांबा, कुणाल खेमू और कई अन्य थे।

टूर्नामेंट पर टिप्पणी करते हुए, स्पार्टन पोकर के सीईओ श्री. अमीन रोजानी ने टिप्पणी की, “इंडिया पोकर चैम्पियनशिप हमेशा से वर्षों से एक खिलाड़ी की पसंदीदा रही है और यह संस्करण एक पूर्ण ब्लॉकबस्टर रहा है। खिलाड़ियों को पूरे भारत से भाग लेते हुए देखना एक रोमांचकारी अनुभव था और विशेषकर हमारे टूर्नामेंट में खेलने के लिए गोवा आने के लिए डैन बिल्जेरियन को विशेष धन्यवाद। यह तो कई आने वाले संस्करणों से पहले बस एक शुरुआत है। ”

इस इवेंट के स्टार बॉय, डैन बिल्जेरियन, जिन्हें करिश्माई व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, भारतीय पोकर खिलाड़ियों के जुनून देखकर प्रसन्न थे और भारत पोकर चैम्पियनशिप 2019 का हिस्सा बन कर वास्तव में खुश थे।

Related posts

देहरादून में रिस्पना नदी पर बलवीर रोड़ पर राजीव नगर के पास लोकार्पण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री रावत

इको टूरिज्म की समीक्षा बैैठक करते हुएः मुख्यमंत्री हरीश रावत

अब इलाज में आड़े नहीं आयेगा पैसा, मुफ्त में होगा इलाज