32 C
Lucknow

कपड़े देखकर जिसे शोरूम से भगाया, 30 मिनट बाद 10 लाख रुपए लेकर कार खरीदने पहुंचा वही किसान

देश-विदेश

बेंगलुरु: किसी इंसान को उसके पहनावे से कभी नहीं आंकना चाहिए। सब का अपना-अपना तरीका होता है। अब ऐसी ही एक गलती कर्नाटक के एक कार शोरूम में सेल्समैन ने किसान के साथ कर दी, जिसने कार देखने आए किसान को बेइज्जत करके वहां से भगा दिया, जिसके बाद अपमानित किसान दोबारा शोरूम पहुंचा, और 30 मिनट के अंदर 10 लाख की कार तुरंत खरीद डाली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपड़े देखकर सेल्समैन ने किसान को भगाया

कार शोरूम में सेल्समैन के द्वारा किसान की बेइज्जती करने का मामला कर्नाटक के तुमकुर का है, जहां महिंद्रा शोरूम में अपने दोस्तों के साथ किसान कार खरीदने पहुंचा था, लेकिन उसके कपड़े देखकर सेल्समैन ने वहां से उसे बिना कार दिखाए भगा दिया, जिसके बाद किसान ने कुछ ऐसा किया, जो सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है।

’10 रुपए भी नहीं होंगे, 10 लाख की कार कैसे’

जानकारी के मुताबिक सुपारी किसान केम्पेगौड़ा का महिंद्रा शोरूम में एक सेल्समैन ने अपमान किया था, जब वह अपने दोस्तों के साथ कार खरीदने के बारे में पूछताछ करने गया था। चिक्कासांद्रा हुबली में रामनपाल्या के रहने वाला किसान एसयूवी बुक करने के लिए शोरूम पहुंचा। इस दौरान सेल्स एग्जीक्यूटिव ने कथित तौर पर उनका यह कहकर अपमान किया था कि उनकी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे, 10 लाख रुपए की तो बात ही छोड़िए।

फिर किसान ने किया चैलेंज

इतना ही नहीं किसान ने शोरूम से निकलकर सेल्स एग्जीक्यूटिव को चैलेंज किया कि अगर वह 10 लाख रुपए लेकर आया तो कार तुरंत पहुंचा दी जाए। तीस मिनट बाद किसान 10 लाख रुपए लेकर लौटा और कार की मांग की, लेकिन सेल्स एग्जीक्यूटिव डिलीवरी नहीं कर सका और दो दिन का टाइम मांगा। इससे किसान केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त बरी तरह से नाराज हो गए। उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस को मौके पर बुलाया।

सेल्स एक्जीक्यूटिव को मांगनी पड़ी माफी

अब इस घटना का वीडियो सोशल वीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 3 दिन पहले शुक्रवार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। सेल्स एग्जीक्यूटिव की बात से आहत और कार की डिलीवरी नहीं होने के चलते किसान और उसके दोस्तों ने शोरूम का घेरवा कर दिया और वहां से हटने के लिए राजी नहीं हुए, जिसके बाद मौके पर पहुंची तिलक पार्क पुलिस ने उन्हें घर जाने के लिए समझाइश की। इतना ही वहीं किसान की शिकायत पर सेल्स एक्जीक्यूटिव को किसान के साथ किए व्यवहार के लिए माफी मांगनी पड़ी।

सोर्स: यह oneindia.com न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related posts

केंद्र ने शहरी गरीबों के लिए जेएनएनयूआरएम के अंतर्गत 10 वर्षों में सबसे अधिक आवास निर्माण को मंजूरी दी

भारत और साइप्रस ने कृषि क्षेत्र में सहयोग के लिए कार्य योजना वर्ष 2017-18 पर हस्‍ताक्षर किए

कोविड-19 के बाद दुनियाभर में आपूर्ति श्रृंखला में बड़े बदलाव आएंगे ऐसे में भारत को विश्व व्यापार में बड़ी हिस्सेदारी की संभावनाएं तलाशनी होंगी: गोयल