नॉर्थ दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज कोरोना पॉजिटिव

Image default
देश-विदेश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक महिला आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. फिलहाल महिला डीसीपी के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है. इससे पहले शहादरा जिले में भी एक एडिशनल डीसीपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि कोरोना वायरस के चपेट में आने से पिछले ही दिनों दिल्ली पुलिस के एक सिपाही अमित राणा की मौत भी हो गई थी.

पहले भी एक आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते दिल्ली पुलिस के तकरीबन 450 पुलिसकर्मी, 7 एसएचओ और दो आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. उत्तम नगर, नार्थ एवेन्यू, फर्श बाजार, जामिया नगर, लाजपत नगर और नंद नगरी के एसएचओ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि, उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है. इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं.

दिल्ली में 15 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश के साथ-साथ राजधानी दिल्ली में भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार तक दिल्ली में कोरोना के 15 हजार 257 मामले हो चुके हैं. इसमें 7690 केस एक्टिव केस हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक 303 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 7264 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं. दिल्ली में हर दिन कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है.

बाता दें कि महाराष्ट्र के बाद दिल्ली दूसरा प्रदेश है जहां इतने बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना से 12 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. दिल्ली में अब तक 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी का इलाज हो चुका है और वो ठीक होकर वापस लौटे चुके हैं.

Related posts

देशभर के 54,000 पेट्रोल पंप बंद 13 अक्टूबर को बंद रहेंगे

राम नाथ कोविन्द का श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के छठे दीक्षांत समारोह में सम्बोधन

कृषि कल्याण अभियान के तहत कृषि आय बढ़ाने तथा कृषि की सर्वोत्तम पद्धतियों को बढ़ावा देने से जुड़ी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन होगा