चंद्रेश्वर नगर में बढ़ रही नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई करने के सम्बंध मैं विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को ज्ञापन हुए

Image default
उत्तराखंड

ऋषिकेश: कैंप कार्यालय ऋषिकेश में चंद्रेश्वर नगर सुधार समिति के प्रतिनिधि मंडल द्वारा चंद्रेश्वर नगर में बढ़ रही नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई करने के सम्बंध मैं उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा गया।

प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराया कि चंद्रेश्वर नगर  में नशे के कारोबारियों द्वारा खुलेआम शराब, स्मैक, गांजा एवं नशीली चीजें बेची जा रही हैं जिससे युवा पीढ़ी पर इसका बहुत बुरा असर पड़ रहा है। साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने बताया  कि स्थानीय लोगों के द्वारा नशा कारोबारियों का विरोध करने पर उनके द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।चंद्रेश्वर नगर  के लोगों द्वारा श्री अग्रवाल से क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही।

विधानसभा अध्यक्ष ने समस्या को सुनते ही तत्काल चंद्रेश्वर नगर  क्षेत्र के थानाध्यक्ष एवं पुलिस के अधिकारियों के साथ कैंप कार्यालय में बैठक की ।बैठक के दौरान श्री अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों से नशा कारोबारियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।विधानसभा अध्यक्ष ने चंद्रेश्वर नगर  क्षेत्र में सुरक्षा एवं नशे सम्बंधी गतिविधियों के रोकने के इंतजामात हेतु चंद्रेश्वर नगर के मुख्य क्षेत्रों में 5 सीसीटीवी कैमरे लगवाने की घोषणा भी की।

विधानसभा अध्यक्ष ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस प्रकार की कोई भी अवैध गतिविधियां क्षेत्र में नहीं होने दी जाएगी एवं अपराधियों के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने कहा कि नशे से अपने युवाओं को बचाना हमारा फ़र्ज़ ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है।श्री अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में घटित होने इस प्रकार की घटनाएँ शर्मनाक है।

Related posts

कोरोना वायरस से निपटने के लिए एसडीआरएफ मद से 85 करोङ रूपए जारी किया गयाः सीएम

पूर्व राज्य सभा सांसद स्व. श्रीमती मनोरमा डोबरियाल शर्मा के पति श्री बी.एस.शर्मा के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुएः राज्य सभा सांसद राजबब्बर

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता व कार्यप्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया जाय: मुख्यमंत्री