लॉकडाउन: अब पैसा निकालने में नहीं होगी कोई दिक्कत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बैंको से की बात – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » देश-विदेश » लॉकडाउन: अब पैसा निकालने में नहीं होगी कोई दिक्कत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बैंको से की बात

लॉकडाउन: अब पैसा निकालने में नहीं होगी कोई दिक्कत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बैंको से की बात

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच लोगों को अपने बैंको से नकदी निकालने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसलिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज सभी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के चेयरमैन के साथ बात की। वित्त मंत्री ने बैंकों के सीएमडी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि शाखा, एटीएम और बैंक मित्र की आवाजाही में किसी तरह की दिक्कत ना हो। बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि वह नकदी के प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए वह हर बैंक से बात करेंगी।

इसी सिलसिले में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को निजी क्षेत्र के बैंकों के प्रतिनिधियों के साथ भी बैठक की और उनसे अनुरोध किया कि वे सामाजिक सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए देश भर में निर्बाध बैंकिंग सेवाएं प्रदान करें। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है जिस वजह से ग्राहकों को बैंक से अपना पैसा निकालने में दिक्कत हो रही थी। इसी समस्या को दूर करने के लिए वित्त मंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया था कि नकदी, बैंक कर्मचारियों, वेंडरों या बैंक मित्रों की आवाजाही में कोई दिक्कत हो इसलिए वह राज्यों और बैंकों से बात करेंगी।

source: oneindia

About admin