केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी हुए आंद्रे रसेल के मुरीद – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी हुए आंद्रे रसेल के मुरीद

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक भी हुए आंद्रे रसेल के मुरीद

चेन्नई: कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फार्म में चल रहे आंद्रे रसेल ने मैच के दौरान काफी परिपक्वता दिखाई, हालांकि टीम को इसमें हार का मुंह देखना पड़ा।

केकेआर की टीम मंगलवार को शुरू से ही दबाव में थी क्योंकि क्रिस लिन और सुनील नारायण 5 गेंद के अंदर पैवेलियन लौट गए थे। 11वें ओवर तक चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर के 47 रन पर 6 विकेट झटक लिए थे।

इसके बाद जमैका के इस खिलाड़ी ने धुंआधार बल्लेबाजी की और पांच चौके व तीन छक्के से नाबाद 50 रन की पारी खेली। उन्होंने अकेले दम पर टीम को 108 रन तक पहुंचाया जबकि दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे।

कार्तिक ने चेन्नई के मिली 7 विकेट से मिली हार के बाद कहा कि रसेल को श्रेय जाता है, उन्होंने काफी परिपक्वता दिखायी और वह जिस तरह से खेल रहा है, उससे मैं खुश हूं। हमने इतने छोटे से स्कोर का बचाव करने की पूरी कोशिश की, विशेषकर गीली गेंद से स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इतना अच्छा स्कोर नहीं बना था। इस तरह के मैच पेचीदा होते हैं, आपको नहीं पता होता कि कितना स्कोर बनाया जाए तथा ओस और अन्य चीजों से कितना प्रभाव पड़ेगा। लेकिन जब आप मैच खत्म करते हो तो आपको लगता है कि आपको 20 और रन बनाने चाहिए थे।

About admin