CSK vs RR: चेन्नई से बदला लेने के इरादे में मैदान पर उतरेगी राजस्थान राॅयल्स टीम – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » CSK vs RR: चेन्नई से बदला लेने के इरादे में मैदान पर उतरेगी राजस्थान राॅयल्स टीम

CSK vs RR: चेन्नई से बदला लेने के इरादे में मैदान पर उतरेगी राजस्थान राॅयल्स टीम

नई दिल्ली: आईपीएल टूर्नामेंट के 25वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स के बीच जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में होगा। राजस्थान को चेन्नई ने अपने घर में 8 रनों से हराया था। अब राजस्थान चाहेगी कि वो अपने घर पर इस हार का बदला ले। वैसे चेन्नई के खिलाफ वापसी करने के लिए राजस्थान को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा क्योंकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में घर में कोलकाता को सात विकेट से शिकस्त दी है।

चेन्नई का पलड़ा है भारी

हालांकि इस सीजन में तीन बार की चैंपियन चेन्नई टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। चेन्नई ने इस सीजन में खेले अभी तक 6 मैचों में 5 अपने नाम किए हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की यह टीम अंक तालिका में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज हैं। दूसरी तरफ राजस्थान 5 मैचों में 4 हार चुकी है। राजस्थान हर हाल में जीत चाहेगा ताकि प्लेऑफ में जगह बनाने की राह आसान बनाई जा सके।

VIDEO: क्रिस गेल ने लगाई मुंबई की ‘क्लास’, एक ओवर में ठोक डाले 22 रन

दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में अभी तक 21 बार भिड़ी हैं, जिसमें राजस्थान ने 8 तो चेन्नई ने 13 मैच जीते हैं। हालांकि सवाई स्टेडियम में राजस्थान का पलड़ा भारी है। राजस्थान ने यहां चेन्नई से खेल 6 मैचों में 4 जीते हैं। वहीं चेन्नई की टीम 7 साल से जयपुर में जीती नहीं है। आखिरी बार उसने 2012 में यहां चार विकेट से राजस्थान को हराया था।

दोनों टीमों की इस प्रकार हो सकती है प्लेइंग इलेवन-

राजस्थान : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), कृष्णप्पा गौतम, संजू सैमसन, श्रेयस गोपाल, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी, एस मिधुन।

चेन्नई : अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, फाफ डु प्लेसिस, कुग्लिन।

About admin