करण की कॉफी पीने पति अजय के साथ पहुंची काजोल, फिर हुई पुराने यारों की दोस्ती – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » करण की कॉफी पीने पति अजय के साथ पहुंची काजोल, फिर हुई पुराने यारों की दोस्ती

करण की कॉफी पीने पति अजय के साथ पहुंची काजोल, फिर हुई पुराने यारों की दोस्ती

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन इन दिनों सुर्खियों मेंहै। जिसका कारण है कि करण जौहर। 2 साल पहले बेस्ट फ्रेन्ड काजोल के हस्बैन्ड अजय देवगन के साथ करण जौहर का संग्राम छिड़ गया था। वजह थी अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत। अजय देवगन ने तो करण जौहर पर यहां तक इल्ज़ाम लगाया दिया था कि उन्होंने ख़ुद को नंबर वन कहने वाले क्रिटिक कमाल आर ख़ान को उनकी फिल्म शिवाय की बुराई करने के लिए पैसा दिया था। वो अलग बात है कि केआरके ने इस बात से इनकार किया था। लेकिन अब दोनों के बीच सब ठीक होता नजर आ रहा है। इसीलिए तो हाल ही में अजय वाइफ काजोल के साथ करण जौहर के शो में पहुंची है।

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, अजय और करण के बीच काजोल ने दोस्ती करा ही दी है। हाल ही में खुद इसका खुलासा सोशल मीडिया के जरिए इन तीनों ने ही किया है। एक पिक्चर को शेयर किया है और लिखा है ऑल इज वेल। इस पिक्चर में काजोल पति अजय और अपने दोस्त करण के साथ दिख रही हैं।

वहीं करण ने भी सोशल मीडिया पर पिक्चर्स शेयर की है और बताया है कि काजोल और अजय उनके शो पर पहुंचे हैं। आपको बता दें कि करण जौहर और काजोल दोनों अच्छे दोस्त है। अजय-करण की लड़ाई के बाद काजोल और करण की दोस्ती में भी दूरियां आ गई थी। हालांकि कुछ दिनों के मनमुटाव के बाद काजोल और करण के बीच धीरे धीरे सबकुछ नॉर्मल हो गया है। दोनों दोस्तों को अब एक बार फिर एक दूसरे के साथ देखा जाने लगा है। काजोल के बाद करण जौहर ने अब अजय देवगन की तरफ भी दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। अजय देवगन और करण जौहर के बीच यशराज स्टूडियोज़ में मुलाक़ात हुई थी और इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी देर तक बातचीत की थी।

About admin