यूएई को भारत ने 9 विकेट से धोया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » यूएई को भारत ने 9 विकेट से धोया

यूएई को भारत ने 9 विकेट से धोया

पर्थ: विश्व कप में टीम इंडिया का जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। यूएई को भारत ने महज 18.5 ओवर में 9 विकेट से हरा दिया है। 102 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 1 विकेट खोकर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

भारत की ओर से रोहित शर्मा ने बेहतरीन 57 रनों की पारी खेली और वो नाबाद लौटे। जबकि कोहली ने 33 रन बनाये। वहीं भारत की ओर से सिरफ् शिखर धवन 14 रन बनाकर आउट हुए। वहीं भारत की धारदार गेंदबाजी के आगे पूरी यूएई की टीम महज 102 रनों पर ढेर हो गयी।

भारत की ओर से आर अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में महज 25 रन देकर 4 विकेट झटके, अश्विन का अपने कैरियर में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। यही नहीं विश्व कप में सबसे कम रनों पर पूरी टीम को पवेलियन भेजने का भी यह भारत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी यूएई की टीम ने महज 44 रन पर 5 विकेट गंवा दिये। यूएई की टीम में महज 3 तीन खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा छू सके जबकि 8 खिलाडी 10 रने से कम के स्कोर पर आउट हो गये। यूएई की ओर से शैमान अनवर ने सर्वाधिक 35 रनों की पारी खेली। यूएई की पूरी टीम महज 31.3 ओवर ही खेल सकी। वहीं भारत की ओर से उमेश यादव और रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट झटके।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.