IND टीम में दौड़ी खुशी की लहर, BAN के खिलाफ धोनी की हो सकती है मैदान पर वापसी – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » IND टीम में दौड़ी खुशी की लहर, BAN के खिलाफ धोनी की हो सकती है मैदान पर वापसी

IND टीम में दौड़ी खुशी की लहर, BAN के खिलाफ धोनी की हो सकती है मैदान पर वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जिसके बाद 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। ये मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर तक कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। जिसमें भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मैदान में शिरकत कर सकते हैं।

यह है बड़ा कारण :-

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कमेंटेटर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने मैच के पहले दिन धोनी को कमेंटरी बॉक्स में लाने के लिए प्लान बनाना शुरु कर दिया है।

न्यूज एजेंसी आईएनएस की खबर के अनुसार स्टार स्पोर्ट्स ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के सामने एक प्लान रखा है। जिसमें डे-नाइट टेस्ट मैच के पहले दो दिन भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को आमंत्रित किया जाएगा। जहां उनसे भारतीय टेस्ट इतिहास के पसंदीदा पलों को शेयर करने को कहा जाएगा।

उससे पहले सभी पूर्व कप्तान खेल के पहले दिन पूरी भारतीय टीम के साथ मैदान में खड़े होकर राष्ट्रगान गाएंगे। इसके बाद सभी पूर्व कप्तान कमेंट्री बॉक्स में भारतीय टेस्ट इतिहास के सुनहरे पलों को साझा करेंगे। जिसमें वीवीएस लक्ष्मण, सौरव गांगुली, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे। जिसमें सभी 2001 में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईडन गार्डन में ऐतिहासिक टेस्ट के बारे में चर्चा करेंगे। मैच की यादें ताजा करेंगे।

आपको जानकर खुशी होगी कि, यदि महेंद्र सिंह धोनी इस आमंत्रण को स्वीकार कर लेते हैं, तो वह वनडे विश्वकप के बाद पहली बार टीम से जुड़ेंगे। क्योंकि विश्वकप के बाद अभी तक महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं।

About admin