37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

सेंधमारी कर लाखों की नगदी-ज्वैलरी पर किया हाथ साफ

सेंधमारी कर लाखों की नगदी-ज्वैलरी पर किया हाथ साफ
उत्तराखंड

ऋषिकेश: बंद कमरे में सेंधमारी कर चोरों ने लाखों की नगदी और ज्वैलरी पर हाथ कर लिया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। किरायेदार महिला किसी काम से अपने गांव गई हुई थी। ऊर्जा निगम के रिटायर्ड इंजीनियर के घर रहने वाले किराएदार के कमरे में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों रुपये की नगदी व जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के मुताबिक आदर्श ग्राम ऋषिकेश में सेवानिवृत अवर अभियंता सुंदरलाल नौटियाल का घर है। उनके घर की तीसरी मंजिल पर पौड़ीखाल टिहरी गढ़वाल निवासी जशोदा देवी किराए का कमरा लेकर रहती हैं। वह कुछ दिन पूर्व ही चंडीगढ़ से यहां शिफ्रट हुई है। जसोदा देवी के बेटे विदेश में नौकरी करते हैं।

तीन दिन पूर्व वह अपने गांव गई थी। रविवार सुबह नौटियाल परिवार ने तीसरी मंजिल पर किराएदार के कमरे का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे के भीतर सभी सामान इधर उधर बिखरा हुआ था, जबकि लोहे की अलमारी को भी चोरों ने तोड़ दिया था। उन्होंने पुलिस व किराएदार को इसकी सूचना दी।पुलिस ने संदेह कि आधार पर कई लोगों से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि चारधाम यात्रा शुरू होने के बाद अपराधिक किस्म के लोगों का ऋषिकेश और आपसपास के क्षेत्रों में मुमेंट बढ़ जाता है। इस दौरान लोगों को भी अतिरिक्त चैकसी बरतने की जरूरत रहती है। किराएदार जशोदा देवी का कहना था कि उन्होंने कमरे में करीब साढ़े चार लाख रुपये का कैश व गहने रखे हुए थे, जो गायब हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More