33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

सानिया मिर्जा की बॉयोपिक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी

मनोरंजन

गोलमाल रिटर्न्स की सफलता के बाद रोहित शेट्टी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बायोपिक पर काम करना चाहते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि टेनिस स्टार सानिया पर बायोपिक जरूर बनाई जानी चाहिए.

रोहित ने कहा कि उनके अब तक के सफर पर नजर डालने के बाद मैं हमेशा हैरान रह जाता हूं. फिर चाहे  उनका पाकिस्तनी क्रिकेटर से शादी करना हो, या फिर शादी के बाद भी देश के लिए खेलना. ये सब बहुत प्रेरणात्मक है.

इन दिनों रोहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर के साथ स्टार प्लस चैनल पर इंडियाज नेक्स्ट सुपर स्टार शो में नजर आ रहे हैं. इस शो का थीम है बिना किसी खानदार और सिफारिश के बेहतरीन कलाकार को बड़े पर्दे पर काम करने का मौका देना.

वहीं बात करें सानिया मिर्जा की वो पहले ही अपनी बायोपिक के लिए परिणिती चोपड़ा को अपनी च्वाइस बता चुकीं हैं. हाल ही में रोहित की सुपरहिट फिल्म गोलमाल की सीरीज में परिणिती लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आईं थी.

रणवीर के साथ सिंबा लेकर आ रहे हैं रोहित

पहली बार है रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह साथ काम करेंगे. इस फिल्म में रणवीर एक भ्रष्ट पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे. अपने एक इंटरव्यू में रेहित शेट्टी ने बताया है ‘फिल्म की स्क्रिप्ट रणवीर के लिए बिल्कुल परफेट है. यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी. उन्होंने इससे पहले ऐसी फिल्म नहीं की है. हम इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स डालेंगे. मुझे विश्वास है कि रणवीर इस रोल के साथ पूरी जस्टिस करेंगे.’

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More