Online Latest News Hindi News , Bollywood News

आप BOX OFFICE देंखे.. तो मैंने करियर में सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं… मनोज बाजपेयी

मनोरंजन

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं.. जिन्हें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों की वजह से नहीं.. बल्कि उनके किरदार, उनकी फिल्मों की वजह से जाना जाता है। मनोज बाजपेयी भी उन्हीं एक्टरों में शुमार हैं। जिन्होंने आज इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है।

अलीगढ़, ट्रैफिक हो या गैंग्स ऑफ वसेपुर.. मनोज बाजपेयी अपनी लीक से हटकर किरदारों के लिए काफी पॉपुलर हैं। एक्टर इस पर कहते हैं कि वो उन्हीं किरदारों को या उन्हीं फिल्मों को करना पसंद करते हैं, जिनसे वह एक जुड़ाव महसूस करते हैं।

मनोज बाजपेयी ने कहा कि यदि आप बॉक्स ऑफिस की बात करें तो.. मैंने अपने करियर में सिर्फ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। मैं किसी फिल्म की सफलता उसकी कमाई से नहीं करता। मैं उन फिल्मों से जुड़ना ही नहीं चाहता जिसकी कहानी से मैं खुद ही संतुष्ट ना हों। मैंने हमेशा अच्छे किरदारों का इंतजार किया.. ना कि जल्दबाजी में कोई भी फिल्म साइन कर ली।

बता दें, मनोज बाजपेयी इस फरवरी नीरज पांडे की आने वाली फिल्म अय्यारी में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में दिखेंगे।

मनोज ने कहा है कि वो कभी भी ज्यादा काम करने का वादा नहीं करते बल्कि वो इस बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें याद रख सकें। मनोज बाजपेयी ने कहा कि अवॉर्ड्स अापको काम नहीं देते बल्कि आपको और आपके टैलेंट को याद करने का एक मौका प्रदान करते हैं।

मनोज बाजपेयी ने बॉक्स ऑफिस पर बात करते हुए कहा कि सत्या, शूल, अलीगढ़, गैंग्स ऑफ वसेपुर जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल नहीं चलीं लेकिन फिर भी इन फिल्मों के चलते मुझे सब कुछ मिला। और मेरी सराहना की गई।

एक तरह से देखा जाए तो मेरा पूरा करियर ही फ्लॉप फिल्मों पर टिका हुआ है। मेरी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाती है चाहे वो जितनी भी तारीफ बटोर ले।

एक्टर ने कहा कि मैं हमेशा वैसे किरदार का ही चयन करता हूं.. जिससे मैं जुड़ पाता हूं। जिस कहानी से मैं खुद नहीं जुड़ सकता.. वो मुझे मेरे लिए गलत फिल्में लगती हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More