27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

श्रीदेवी से जाह्नवी की तुलना पर फराह खान ने दिया बड़ा बयान

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान का यह कहना है कि जाह्ववी कपूर की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना कतई सही नहीं है। आपको बता दे की फराह खान, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म धड़क के लिए कोरियोग्राफी सिखा रही हैं।

फराह ने जाह्नवी के बारे में यह कहा कि जाह्नवी की अपनी खूबी और खासियत है। उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना कतई सही नहीं है। जाह्नवी खुद भी बहुत अच्छी डांसर हैं और वह बहुत कठिन डांसिंग स्टेप्स भी फटाफट पकड़ लेती हैं।

फराह खान का यह मानना है कि श्रीदेवी एक वेटरन अभिनेत्री रही हैं। लेकिन लोगों को यह बात अवश्य समझनी चाहिए कि अभी यह जाह्नवी की पहली फिल्म है। ऐसे में उन दोनों की तुलना बहुत गलत है। फराह ने यह कहा है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो श्रीदेवी ने उन्हें बहुत प्रोत्साहित किया था कि वह हर तरह के शोज करें।

फराह ने यह भी बताया कि शुरू के दिनों में उन्होंने कई सारे डांस शोज को कोरियोग्राफ किया है। वह खुद एक डांसिंग क्वीन रहीं। लेकिन फराह का यह मानना है कि जाह्नवी को भी वह मौका दिया जाना चाहिए कि वह खुद अपनी एक अलग पहचान बनाएं।

Business Sandesh

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More