मुख्यमंत्री ने फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को प्रदेश में एस०जी०एस०टी० से मुक्त करने का निर्णय लिया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » मुख्यमंत्री ने फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को प्रदेश में एस०जी०एस०टी० से मुक्त करने का निर्णय लिया
Super 30'

मुख्यमंत्री ने फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को प्रदेश में एस०जी०एस०टी० से मुक्त करने का निर्णय लिया

लखनऊउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को प्रदेश में राज्य माल और सेवा कर (एस0जी0एस0टी0) से मुक्त करने का निर्णय लिया है।
यह जानकारी आज यहां देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जी के निर्णय के अनुपालन में शासन के कर एवं निबन्धन विभाग द्वारा कमिश्नर वाणिज्य कर एवं जिलाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।
ज्ञातव्य है कि यह फीचर फिल्म संस्था ‘सुपर 30’, बिहार के संस्थापक श्री आनन्द कुमार के जीवन पर आधारित है। श्री आनन्द कुमार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री जी ने भेंट कर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया था। मुख्यमंत्री जी ने गरीब परिवारों के प्रतिभाशाली बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए श्री आनन्द कुमार के प्रयासों की सराहना करते हुए फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को टैक्स फ्री किये जाने के सम्बन्ध में सकारात्मक कार्यवाई का आश्वासन दिया था। इसी क्रम में मुख्यमंत्री जी ने फीचर फिल्म ‘सुपर 30’ को एस0जी0एस0टी0 से मुक्त करने का निर्णय लिया है।

About admin