34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

विराट कोहली की तस्वीर को देखकर फिसल गई राखी सावंत की नीयत, कहा ‘बेबी हनीमून…’

मनोरंजन

मुंबई: राखी सावंत हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है। राखी के मुंह से हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा निकल ही जाता है, जिसे सुर्खियों में आने में जरा भी देरी नहीं लगती है। एक बार फिर से राखी सुर्खियों में छा चुकी हैं और वजह कोई ओर नहीं बल्कि अपने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली है। अब आप सोच रहे होंगे कि विराट और राखी का तो दूर दूर तक कोई नाता नहीं है।

बता दें कि हाल ही में अपने कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को साझा किया था। इस तस्वीर में विराट हवाई जहाज के अंदर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है कि, “केप टाउन के लिए रवाना हो रहे है।” आप नीचे विराट की इस तस्वीर को देख सकते हैं।

View this post on Instagram

Off to Cape Town for the next one! 👍

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने उन्हें अगले मैच के लिए शुभकामनाएं दी लेकिन जब इस तस्वीर पर राखी की नजर पड़ी तो उनकी नीयत थोड़ी सी फिसल गई और उन्होंने विराट की इस तस्वीर पर ऐसा कमेंट कर दिया कि अगर विराट की नई नवेली दुल्हिनयां बनीं अनुष्का पर इसकी नजर पड़ेगी तो वह गुस्से से आग बबूला हो जाएंगी। दरअसल राखी ने इस तस्वीर पर लिखा है कि, “हाय बेबी स्वीटहार्ट फ्रेंड हनीमून हो गया?”

02

खैर राखी के इस सवाल को देखकर लगता है कि खुद विराट भी सकते में आ चुके है। वैसे आपको बता दें कि भले ही विराट ने राखी के इस सवाल को नजरअंदाज कर दिया हो लेकिन उनके फैंस ने राखी को बक्क्षा नहीं बल्कि इस बात के लिए उनका मजाक उड़ाने लगे।

आपको बता दें कि पिछले साल 11 दिसम्बर को विराट और अनुष्का ने इटली में जाकर सात फेरे ले लिए थे हालांकि इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कोई भी हस्ती नहीं नजर आई थी क्योंकि विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी इस शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते थे। इटली से लौटने के बाद नव दंपति ने अपने खास दोस्तों के लिए दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था। फिलहाल तो आप हमें बताएं कि विराट की तस्वीर पर जिस तरह से राखी ने कमेंट किया है, उस पर आपकी क्या राय है?

Bollywood Life

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More