34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहा, पार्टी को भटकने नहीं दूंगा: कुमार विश्वास

लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहा, पार्टी को भटकने नहीं दूंगा: कुमार विश्वास
देश-विदेश

कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. नया विवाद शुरू हुआ है कुमार के संवाद कार्यक्रम और एक कथित ऑडियो से. कुमार आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और राजस्थान में पार्टी के प्रभारी हैं. इसी हैसियत से उन्होंने मीटिंग बुलाई है.

इस पोस्टर में लिखा है कि कुमार विश्वास का कार्यकर्ताओं से संवाद! टाइम- रविवार 3 दिसंबर सुबह 9:00 बजे, पार्टी कार्यालय, राउस एवेन्यू ITO दिल्ली.

कुमार ने कहा है कि “जो फोटो ट्वीट की गई है उसके पीछे कोई मकसद नहीं है. कार्यकर्ता ने लगा दी है. मैं 3 दिसंबर को पार्टी ऑफिस में कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए जाऊंगा. ये लोग सोचते हैं कि परेशान करके पार्टी से निकाल दूंगा…लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहा. पार्टी को भटकने नहीं दूंगा.”

“जो ऑडियो लीक की गई है वो उस समय की है जब अमानत वाला मसला हुआ था. मनीष सिसोदिया के साले संजय राघव ने रिकॉर्ड कर लिया. संजय 25 साल पुराना मित्र है उसने 15 मिनट की बातचीत को काटकर लीक किया. ये गलत है. अभी इस मुद्दे पर ऑन कैमरा कुछ नहीं बोलूंगा.”

“कुछ आग के परिणाम से जल जाते हैं, कुछ बर्फ से कुछ घाम से जल जाते हैं, मुझको तो सिर्फ उन पे दया आती है, जो लोग मेरे नाम से जल जाते हैं.”

अपने विरोधियों के लिए कुमार विश्वास का ट्विट

पोस्टर ओर ऑडियो पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि “ये पार्टी के अंदर की बात है. हम लोग मिल बैठ कर इस पर चर्चा करेंगे. क्या कुमार विश्वास के खिलाफ पार्टी कोई कार्रवाई करेगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा “हम बस इतना ही बोलेंगे कि ये पार्टी के अंदर की बात है, हम लोग पार्टी के अंदर चर्चा करेंगे.”

yogendra yadav, anand kumar, prashant bhushan, vinod kumar binny, shazia ilmi, Kumar Vishwas‬, ‪Aam Aadmi Party‬‬, Kumar Vishwas, AAP, Kumar Vishwas Twitter, कुमार विश्वास, आम आदमी पार्टी, arvind kejriwal, Rajya Sabha membership, amantulla khan, sucha singh chhotepur, gr gopinath, kapil mishra, manish sisodia, योगेंद्र यादव, आनंद कुमार, प्रशांत भूषण, विनोद कुमार बिन्नी, शाज़िया इल्मी, अरविंद केजरीवाल, अमानुल्ला खान, आसा सिंह छोटेपुर, जीआर गोपीनाथ, कपिल मिश्रा, मनीष सिसोदिया, AAP, Aam aadmi party politics कुमार विश्वास के संवाद के लिए जारी पोस्टर

मालूम हो कि ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास को बीजेपी और आरएसएस का एजेंट बताया था. इसके बाद दोनों के बीच तल्खी काफी बढ़ गई थी. फिर विधायक को पीएसी से इस्तीफा देना पड़ा था. यही नहीं अमानतुल्ला को पार्टी से सस्पेंड कर कुमार को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाया गया था.

लेकिन जबसे अमानतुल्ला का निलंंबन वापस हुआ है तब से कुमार पार्टी नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे हैं और मौका मिलते ही तंंस कस देते हैं.

News18

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More