30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

रहाणे ने कहा है कि वह टीम मैनेजर और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करते हैं

खेल समाचार

सात अक्टूबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का एलान हो गया है। शानदार फॉर्म से गुजर रहे सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। चयनकर्ताओं के इस फैसले के बाद रहाणे ने कहा है कि वह टीम मैनेजर और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करते हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ” मैं टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करता हूं। टीम में चयन को लेकर खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है। इससे खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है। मैं खुश हूं कि मुझे मौका दिया गया था। मैंने उसी तरह की बल्लेबाजी की, जिसकी मुझसे उम्मीद थी और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। मैं अर्धशतकों को शतक में बदल सकता था। मैंने रोहित के साथ तीन शतकीय साझोदारियां की और हमारा लक्ष्य टीम को अच्छी शुरूआत देना था।’’

आपको बता दें, रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने पांच मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से कुल 244 रन बनाए। बावजूद इसके चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया।

स्थायी रूप से नहीं मिली है जगह

अजिंक्य रहाणे को स्थायी रूप से कभी टीम में जगह नहीं मिली है। उनको तभी टीम में खेलने का मौका मिलता है जब कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाए या फिर अन्य कारणों से टीम से बाहर हो जाए। इसक बाद उस खिलाड़ी की वापसी के बाद फिर चयनकर्ता उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। आलम ये है कि अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वह कभी टीम में जगह नहीं बना पाए हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More