22 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अराजक तत्वों से सख्ती से निपटेगी सरकार

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में चंदन की मौत के बाद मंगलवार को भी छिटपुट घटनाओं का दौर जारी रहा. जबकि सोमवार को भी कई इलाकों में आगजनी की घटनाएं हुई. कुछ बंद पड़ी कुछ दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया, कहीं पुलिस ने सब्जी खरीद रहे लोगों को पीटा. हालांकि चंदन की हत्या का आरोपी शकील अभी भी फरार है, जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने देशी बम और पिस्टल बरामद की है. पुलिस लगातार सघन तलाशी अभियान चलाकर दोषियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीँ इस हिंसा के पीछे साजिश के अंदेशे ने अफसरों की नींद उड़ा दी है.

क्या बोले योगी आदित्यनाथ-
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरे प्रदेश के अंदर विकास और सुशासन हमारा प्रमुख मुद्दा है. इसी को लागू करवाने के लिए मैं और मेरे मंत्री निकले हैं. प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ हर किसी को पहुंचाना और हर नागरिक को सुरक्षा प्रदान करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार और किसी भी प्रकार की अराजता के लिए स्थान नहीं है. भ्रष्टाचार और अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी. कासगंज में फैली हिंसा के 4 दिन बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान आया है.

कानून व्यवस्था से सीएम योगी नाराज
प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और कासगंज हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री आज खुद मुख्य सचिव ,प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. कैबिनेट की मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश भर के पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की क्लास लेंगे. कस्बे में पीएसी व आरएएफ तैनात की गयी है. बता दें कि कासगंज शहर के बाद अब कस्बे में उपद्रवियों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. अमांपुर थाना क्षेत्र में उपद्रवियों ने धार्मिक स्थल पर तोड़-फोड़ की है.

 

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More