37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

यह हैं अमिताभ की आने वाली चर्चित फिल्में, जानिए इनके बारे में

मनोरंजन

मुंबई: 75 बसंत देख चुके अमिताभ बच्चन हिंदी फिल्मी नगरी के सबसे बड़े स्टार माने जाते हैं। अमिताभ इस उम्र में भी बॉलीवुड के सबसे बिजी कलाकारों में से एक हैं। अमिताभ बच्चन की दो फिल्में चर्चा में बनी हुई हैं। यह दोनों फिल्में 102 नॉट आऊट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान हैं, 102 नॉट आऊट जहां बनकर तैयार है। वहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की क्लाइमेक्स की शूटिंग का काम चल रहा है। फिल्म का क्लाइमेक्स अमिताभ पर जोधपुर में फिल्माया जा रहा है। आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन की दोनों के फिल्म के बारे में..

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 102 नॉट आउट,102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 वर्षीय बुजुर्ग शख्स का किरदार निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर ,अमिताभ बच्चन के 75 वर्षीय बेटे का किरदार निभा रहे है। फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होगी।

जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान यशराज बैनर तले बन रही है। फिल्म में अमिताभ के साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आमिर और अमिताभ पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म दो इंटरनेशनल चोरों पर आधारित है जो पूरी दुनिया में चोरी की वारदातें करते हैं।

फिल्म में आमिर, अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। फातिमा ने दंगल में आमिर की बेटी भूमिका निभाई थी। मीडिया में यह खबरें भी आई थी। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 2018 में दिवाली पर प्रदर्शित होगी। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिलिप मीडोज टेलर की किताब कंफेशन ऑफ ठग्स पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, कृष्णा इससे पहले धूम 3 का भी निर्देशन कर चुके हैं।

नवयुग संदेश

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More