33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डिओला ने ट्रांसफर फीस को लेकर दिया बड़ा बयान

खेल समाचार

मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डिओला ने ट्रांसफर फीस को लेकर बड़ा बयान दिया है। पेप गार्डिओला ने कहा है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड या स्पेनिश क्लबों की तरह प्लेयर्स पर बड़ी रकम खर्च नहीं कर सकता। दरअसल, इसी हफ्ते मैनचेस्टर सिटी आर्सेनल के स्टार स्ट्राइकर एलेक्सिस सांचेज को साइन करने से चूक गया था।

एलेक्सिस सांचेज ने सिटी से 400,000 पौंड प्रति वीक के वेज पैकेज की डिमांड की थी। एलेकिस सांचेज को खरीदने के रेस में मैनचेस्टर सिटी के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इस रेस में थे। आखिरकार, ओल्ड ट्रैफर्ड ने सांचेज को साढ़े चार साल के डील पर अपने क्लब में साइन किया। इस डील के तहत सांचेज को प्रति वीक 350,000 पौंड मिलेंगे जबकि उनका इमेज राइट्स 100,000 पौंड प्रति वीक होगा।

https://twitter.com/TransferRelated/status/957559695472029696

गौरतलब है कि पेप गार्डिओला की टीम का मौजूदा ट्रांसफर फीस 55 मिलियन पौंड का है। ये फीस उन्होंने केविन डे ब्रूयने के लिए दिया था। गार्डिओला ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “शायद भविष्य में ऐसा होगा कि हम दूसरे क्लब (यूनाइटेड) जैसी बड़ी रकम खर्च करेंगे। लेकिन हमने अभी तक बाकी क्लब की तरह किसी भी फुटबॉलर के लिए 80, 90 या 100 मिलियन पौंड की रकम खर्च नहीं की है।

उन्होंने आगे कहा, ” हम इतनी बड़ी रकम खर्च नहीं कर सकते और यही सच है। चार कम्पटीशंस में होने के चलते हमें हर तीन दिन में मुकाबले खेलने होते हैं। इसके लिए हमें टॉप प्लेयर्स की जरुरत है।”

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More