22 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

‘भूमि’ पोस्टर विवाद पर भड़के अनुभव सिन्हा, फेसबुक पर लगाई सबकी क्लास

मनोरंजन

मुंबई: संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूमि’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ जो बेहद दमदार है. फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त का सिर्फ चेहरा दिख रहा है जो खून से लतपत है. जहां एक तरफ संजू बाबा के फैन्स को ये पोस्टर बेहद पसंद आया वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस पोस्टर की आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बैठे कुछ लोग ‘भूमि’ के पोस्टर को हॉलीवुड की फिल्म ‘ग्रे’ के पोस्टर की कॉपी बता रहे हैं. संजय दत्त ने तो इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन अब फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा मैदान में कूद पड़े हैं और उनको लोगों को अच्छा जवाब दिया है जो खाली बैठ फिल्म के पोस्टर की आलोचना कर रहे हैं.

ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूमि’ से संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘पीके’ में देखा गया था जो उनके जेल जाने के बाद रिलीज़ हुई थी. 2016 में जेल से छूटने के बाद संजय दत्त ने कई फिल्में साइन की जिसमें से एक ‘भूमि’ है. फिल्म से लोगों को खूब उम्मीद है लेकिन फिल्म अभी से गलत चर्चा में छा गयी है. फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने अब उन लोगों को लताड़ लगाईं है जो फिल्म के पोस्टर को कॉपी बता रहे हैं. हालांकि अनुभव सिन्हा का इस फिल्म से कोई लेना देना नहीं है लेकिन वो उन लोगों से काफी नाराज़ हैं जो ये सब कर रहे हैं.

अनुभव सिन्हा ने अपने फेसबुक पर लिखा कि उन्हें अजीब, बेरोजगार और फालतू कीड़े-मकौड़ों से फर्क नहीं पड़ता जो दूसरे की मेहनत को नीचा दिखाते हैं. अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने कई फिल्मों के पोस्टर शेयर किये जिसमें संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के पोस्टर की तरह सिर्फ लोगों का चेहरा दिख रहा है. अनुभव ने इसके साथ की गन्दी भाषा का इस्तेमाल करने वाले लोगों को भी वार्निंग दी.

WARNING- ABUSIVE LANGUAGE ALERTBollywood is so full of some Bizarre, out of work, useless pests. Can't put a movie…

Gepostet von Anubhav Sinha am Samstag, 29. Juli 2017

फिल्म ‘भूमि’ एक रिवेंज ड्रामा है. इसमें बाप और बेटी के बीच के रिश्ते को दिखाया जायेगा. फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी का किरदार निभा रहीं हैं. फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संजय दत्त की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. भूमि के अलावा संजय दत्त के पास कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है. जिसमें ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘मलंग’ और ‘तोरबाज’ मुख्य है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More