अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म ‘फ्रेंच बिरयानी’ का पोस्टर किया जारी; ट्रेलर दो दिन में होगा रिलीज़!

Image default
मनोरंजन

“फ्रेंच बिरयानी” बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म है जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक ओटीटी रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था। निर्माताओं ने आज फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है और हम सभी ट्रेलर के लिए उत्साहित हैं जिसे दो दिनों में रिलीज किया जाएगा!

फ़िल्म के किरदार और कहानी आप कतई मिस नहीं करना चाहेंगे! इस कॉमेडी फ़िल्म में आगे क्या होता है उसका खुलासा कहानी के ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सामने आएगा।

इस सफ़र का परिणाम ‘फ्रेंच बिरयानी’ के दिल की बात है। नसीब द्वारा डाले गए हर गलत मसाले के साथ, यह निश्चित रूप से एक बेस्वाद रेसिपी बन कर सामने आएगी।

‘फ्रेंच बिरयानी’ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी। “फ्रेंच बिरयानी” अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली सात बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में शामिल है, जिसमें गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, पेंगुइन, सूफियम सुजातायम, लॉ और पोनमगल वंदल जैसी फिल्में सूचीबद्ध हैं।

‘फ्रेंच बिरयानी’ एक आगामी कन्नड़ फिल्म है जो 24 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित है और इसमें दानिश सैत, पितोबाश त्रिपाठी, सल यूसुफ और दिशा मदन मुख्य किरदार निभाएंगे। ‘फ्रेंच बिरियानी’ 24 जुलाई से केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक विश्व प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

Related posts

तापसी पन्नु निभाएंगी “रश्मि रॉकेट” की भूमिका!

3 ऐसे बॉलीवुड के स्टार जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद

अक्षय कुमार ने जुहू बीच पर बनवाया टॉयलेट, ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का हुआ असर