24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने ट्वीट की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. किसी भी मुद्दे पर बोलने के पहले वो ज्यादा नहीं सोचते. वो आज के युवा स्टार्स से भी ज्यादा ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं. उनकी विवादित टिप्पणियों की वजह से कई बार उनकी आलोचन भी हो चुकी है. ऋषि कपूर अब एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. ताज़ा ख़बरों के मुताबिक ऋषि कपूर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. उन पर अपने बंगले के गेट पर लगे पेड़ की ज्यादातर मजबूत साखों और हिस्सो को काटने का आरोप लगा है. पुलिस ने उनके साथ-साथ उनके कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ भी महाराष्ट्र पेड़ों की सुरक्षा एवं संरक्षण कानून के तहत FIR दर्ज की है.

आपको बता दें, अप्रैल में बी.एम.सी ने उन्हें शो काज नोटिस भेजा था और अनुमति से ज्यादा पेड़ काटने का कारण भी पूछा था. ऋषि कपूर को 24 घंटों के अन्दर उसका जवाब देना था लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया जिसके बाद बी.एम.सी ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई.

बता दें, पाली हिल में ऋषि कपूर के पुराने घर को गिराकर नै ईमारत बनाई जा रही है. कंस्ट्रक्शन के काम के चलते ऋषि कपूर ने अपने बंगले में लगे एक पेड़ की 6 टहनियों को काटने की अनुमति बी.एम.सी से मांगी थी. पेड़ की छटनी करने को लेकर बी.एम.सी की तरफ से ऋषि कपूर को अनुमति मिली थी जिसका काम ऋषि कपूर ने एक लोकल कॉन्ट्रेक्टर को दिया था. बी.एम.सी का दावा है कि पेड़ के टहनियों की छटनी को लेकर दी गई परमिशन का गलत तरीके से इस्तेमाल कर पेड़ की कई मजबूत साखों और हिस्सो को काटा गया. पड़ोसियों की शिकायत के बाद ऋषि कपूर को शो काज नोटिस उनसे जवाब मांगा गया था.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More