31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बेबी बंप के साथ दिखीं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई VIRAL

बेबी बंप के साथ दिखीं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर फोटो हुई VIRAL
मनोरंजन

हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल प्रेग्नेंट जो हैं. देओल परिवार में सेलिब्रेशन का ये खास मौका है. लगभग दो महीने पहले यह खबर आई थीं. आज सोशल मीडिया पर ईशा देओल की बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर हुई है.

इस फोटो को ईशा की बेस्ट फ्रेंड ने शेयर किया है जो खुद भी प्रेग्नेंट है. इस पहली तस्वीर में ईशा बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है.

बता दें कि धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी दुसरी बार नाना नानी बन रहे हैं. इससे पहले छोटी बेटी अहाना के बेटे के नाना नानी बन चुके हैं. ईशा देओल ने ही बहन अहाना की प्रेग्नेंसी की पूरी जिम्मेदारी उठाई थी. अभी ईशा अपनी मम्मी के साथ उनके जुहू वाले बंगले में रह रही हैं और समय-समय पर अपने ससुराल जो कि बांद्रा इलाके में है, वहां भी जाती रहती हैं.

हेमा ने खोला राज- मेरे प्रशंसक थे अटलजी, एक ही फिल्म को 25 बार देखा

खबरों की मानें तो जुहू वाले घर में हेमा मालिनी ने ईशा के आने वाले बच्चे के लिए एक सुंदर सा कमरा भी बनवाना शुरू कर दिया है. ईशा देओल आख़िरी बार फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी जो कि 2015 में आई थी.

हेमा मालिनी के साथ हुए हादसे के बाद पूरी रात बेचैन रहे धर्मेंद्र

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More