24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बिग बॉस 11: बिहार से आई ज्योति कुमारी हुई बाहर, इसे बताया चालाक औरत

ज्योति कुमारी
मनोरंजन

रविवार को वीकेंड वार में सलमान खान ने घरवालों से मुलाकात की और प्रियांक शर्मा की इधर से उधर करने वाली बात पर वॉट भी लगाई. बेनाफ्शा को भी प्रियांक को गलत बात के लिए सपोर्ट करने के लिए सलमान ने फटकार भी लगाई. इस बार सलमान के साथ घर में बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट्स लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी की एंट्री हुई. यहां दोनों ने सलमान खान के साथ घरवालों से बात की और बताया कि वो किस सदस्य को ज्यादा पसंद करते हैं.

ज्योति कुमारी को घर में रहने के लिए लोगों के कम वोट मिलें. जिसकी वजह से उन्हें बाहर आना पड़ा. ज्योति को घर से विदा करते वक्त विकास गुप्ता बहुत भावुक हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे. जब बाहर आने के बाद सलमान ने ज्योति से घर के सदस्यों के बारे में बात की तो ज्योति ने बताया, सपना चौधरी काफी चालू सदस्य है और विकास गुप्ता सबसे जेनुइन सदस्य हैं.

सलमान ने लगाई प्रियांक की क्लास
शो में घर के सदस्यों से बात करते हुए सलमान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस पहुंचे प्रियंका शर्मा से नाराज हो गए और उन्हें खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा, प्रियांक के घर से लौटने के बाद उन्होंने कोई भी अच्छा काम नहीं किया. बल्कि लोगों की पर्सनल लाइफ डिस्कस करके उनकी भावनाओं को आहत किया. सलमान खान से डांट पड़ने के बाद प्रियांक ने अपनी गलती का एहसास करते हुए तुरंत माफी मां ली. हालांकि, इस पर शिल्पा काफी नाराज होती हुई नजर आईं और उन्होंने कहा कि अर्शी ने अब तक घर में जिस से लोगों के साथ बर्ताव किया है उसको देखते हुए उसके साथ बिलकुल सही हुआ.

दरअसल प्रियांक बिग बॉस 11 के शुरुआत से घर में आए लेकिन विकास और आकाश के बीच हुए झगड़े में कूदते हुए उन्होंने आकाश पर हाथ उठाया. जिसके कारण सलमान काफी नाराज हो गए और उन्होंने प्रियांक की क्लास लगाते हुए घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया. जिसके बाद प्रियांक ने अपनी हरकत के माफी मांगी और कई दिनों के बाद दोबारा घर में एंट्री पाई. लेकिन उनकी एंट्री ने इस हफ्ते घर में काफी उथल-पुथल वाला माहौल पैदा कर दिया. जिसके कारण इस वीकेंड सलमान ने प्रियांक की क्लास लगाई.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More