40 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

द पाॅली किड्स के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने माॅल में मनाया शिक्षक दिवस

द पाॅली किड्स के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने माॅल में मनाया शिक्षक दिवस
उत्तराखंड

देहरादून: द पाली किड्स के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने पैसिफिक माॅल में मनाया शिक्षक दिवस। शिक्षक दिवस को शानदार बनाने के लिए पाॅली किड्स के समस्त शाखाऐं एक साथ मिलकर एकत्रित हुए और इस कार्यक्रम को भव्य बना दिया। प्रत्येक शाखा के बच्चों ने अपने शिक्षकों के प्रति प्यार और सम्मान दिखाने के लिए सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।

कार्यक्रम में सभी शाखाओं के छात्रों ने अपने नृत्य से माॅल में मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर पाॅली किड्स के प्रत्येक शाखा के शिक्षकों को सम्मानित किया गया। जिसमें डालनवाला शाखा की प्रभाजोत कौर, जीएमएस शाखा की निशा लामा, आईएसबीटी शाखा की निताक्ष गुसैन, जोगीवाला शाखा की रागिनी ढोंडियाल, निंबुवाला शाखा की निकिता सुंदरियाल, राजपुर रोड शाखा की सीमा शर्मा, ऋषिकेश शाखा की लक्ष्मी, सुमनपुरी शाखा की कोमल रायुतन और वसंत विहार शाखा की डॉली कन्नौजिया शामिल थी।

कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ शिक्षक के लिए अभिभावकों द्वारा वोटिंग की गयी जिसमें सर्वश्रेष्ठ शिक्षक पाॅली किड्स डालनवाला शाखा की दिव्या जैन को चुना गया। दूसरे नम्बर पर डालनवाला शाखा की ही प्रभाजोत कौर और तीसरे स्थान पर राजपुर रोड शाखा की सीमा शर्मा चुनी गयी। माॅल में पाॅली किड्स के समस्त शाखाओं द्वारा शिक्षक दिवस बडे़ हर्षोंल्लास के साथ मनाया गया।

इस अवसर पर पैसिफिक मॉल के केंद्र निदेशक, किन्जल राडिया, पाली किड्स के अध्यक्ष कैप्टन महेंद्रू और रंजना महेंद्रू, नंदिता सिंह, संदीप तुरा, गीतिका दुधि, वैभव सक्लानी, सिद्धार्थ चंदोला, रिषभ दोहरा, सिस्टम सह-समन्वयक करेन मिश्रा हेड मिस्ट्रेस्स एमआरएस शिवानी मजारी, रितु तोमर, पूनम निगम, गीतांजलि और लगभग सभी 120 कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More