30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डॉक्टरों ने कपिल को कुछ दिन काम न करने की सलाह दी

गिरती टीआरपी की वजह से से अटकले लगाई गई कि 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने की कगार पर
मनोरंजन

मुंबई: दिनेश ने बताया डॉक्टरों ने कपिल को कुछ दिन काम न करने की सलाह दी है. डॉक्टर्स की माने तो कपिल की तबियत बिगड़ने के पीछे कारण है उनका बढ़ता हुआ स्ट्रेस, जिसकी वजह से उनकी तबियत बार-बार बिगड़ रही है.  यही वजह है कि डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन की छुट्टी लेकर मुंबई से दूर हॉलिडे पर जाने की सलाह दी है. हालांकि कपिल ने अब तक हॉलिडे पर जाने का कोई प्लान नहीं बनाया है, लेकिन वे डॉक्टरों की सलाह पर ज़रूर गौर कर रहे हैं. फिलहाल वे शूटिंग से दूर अपने घर में आराम कर रहे हैं.

कपिल की तबियत अब भी खराब

हाल ही में खबर मिली थी कि कपिल शर्मा फिल्म मुबारकां के स्टार्स के साथ शूटिंग करते वक्त सेट पर बेहोश हो गए थे, जिसके बाद बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस विषय पर बात करते हुए उनके दोस्त और टीम के सदस्य दिनेश कुमार ने हमें बताया कि कपिल की तबियत वाकई ख़राब चल रही है. हालांकि उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन फिर भी उनकी तबियत पूरी तरह ठीक नहीं हुई है.

‘जब हैरी मेट सेजल’ प्रमोशन से पहले भी हुए बेहोश

इससे पहले भी कपिल शूटिंग के दौरान बेहोश हो चुके हैं. तब कपिल के शो में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने आए थे. लेकिन तब भी कपिल की तबियत बिगड़ने की वजह से शाहरुख़ और अनुष्का को बगैर शूटिंग किये वापस लौट जाना पड़ा था.उस समय कपिल को हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर की शिकायत के कारण असपताल में भर्ती होना पड़ा था.

क्या यही है स्ट्रैस की वजह

आपको बता दें कुछ महीनों पहले फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ हुई लड़ाई के बाद ही उन दोनों ने शो छोड़ दिया और इस वजह से कपिल पर काम का काफी प्रेशर भी आ गया है. साथ ही शो की टीआरपी भी गिर गई है. और उनका शो टॉप 10 लिस्ट से फिर नीचे पहुंच गया है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More