39 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

डेविड वार्नर ने ट्विटर पर के जरिये विश्व क्रिकेट और ऑस्ट्रेलियाई फैंस से माफ़ी मांगी

खेल समाचार

बॉल टेंपरिंग विवाद पर पहली बार ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने अपना मुंह खोला है। इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक नोट्स के जरिये विश्व क्रिकेट और ऑस्ट्रेलियाई फैंस से माफ़ी मांगी है। साथ ही अपनी गलती को स्वीकार करते हुए कहा है कि उनकी वजह से क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ है।

वार्नर ने आगे कहा है कि वह सिडनी वापस आ रहे हैं, जहां वह अपने परिवार, दोस्त और भरोसेमंद साथियों के साथ समय बिताएंगे। आगे क्या होगा उसके बारे में भी वार्नर जल्द ही अपनी बात कुछ दिनों में सबके सामने रखेंगे।

बॉल टैंपरिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को कड़ी सजा दी गई है और दोनों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 1-1 साल का प्रतिबंध लगाया है। जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। इसके अलावा स्मिथ और वार्नर दो साल तक किसी भी टीम की कप्तानी भी नहीं कर पाएंगे।

बॉल टेंपरिंग मामले में वार्नर, स्मिथ और कैमरन बैनक्राफ्ट को मुख्य दोषी करार देते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कड़ी सजा सुनाई है। जिस पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं। वहीं दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न ने उन्हें मिली इतनी कड़ी सजा पर एतराज जताया है, जबकि अंग्रेज क्रिकेटर केविन पीटरसन और माइकल वान ने डैरेन लेहमन को पाक-साफ छोड़ने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जमकर आलोचना की है।

डेविड वार्नर के इस ट्वीट से आशंका ये भी लग रही है कि वह अपने भविष्य पर फैसला ले सकते हैं। जिसमें उनके क्रिकेट छोड़ने जैसे कयास भी लगाये जा रहे हैं। हालांकि अभी उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है आने वाले समय में वह इस पर अपना रुख तय करें।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More