36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जॉन अब्राहम के नाम पर चल रहा गे पार्लर

मनोरंजन

मुंबई: देश हो या विदेश जाने-माने चेहरों का इस्तेमाल करके किसी भी चीज को प्रमोट किया जा सकता है. बिजनेस छोटा हो या बड़ा इन सब के लिए सबसे जरूरी चीज मार्केटिंग है. अगर मार्केटिंग दमदार नहीं है तो खास चीज भी आम हो जाती है.

कुछ कंपनियां या ब्रैंड सिलेब्रिटीज को ऐड और मार्केटिंग के लिए हायर कर लेते हैं और जो नहीं कर पाते, वे इन स्टार्स की तस्वीर से ही काम चलाते हैं. हमारे देश में कई दुकानों और ठेलों पर सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन की तस्वीर नजर आ जाएगी, जो जूस पीते या टंगड़ी कबाब खाते नजर आ जाएंगे. ऐसा ही कुछ मैक्सिको में भी हो रहा है.

मैक्सिको स्थित एक गे मसाज पार्लर ने जॉन अब्राहम की तस्वीर को सांकेतिक तस्वीर के तौर पर लगा रखा है. उनके इस विज्ञापन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर एक विदेशी यूजर ने लिखा, ‘मैं जानना चाहता हूं कि क्या जॉन अब्राहम को पता भी है कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल मैक्सिको में गे क्रूज को प्रमोट करने के लिए किया जा रहा है.’

https://twitter.com/ArtActivistNia/status/944738911217000448

इस तस्वीर को देखने के बाद जॉन का रिएक्शन होगा. ये तो समय ही बताएगा. अगर फिल्मों की बात करें तो इस साल जॉन की कोई भी फिल्म नहीं आई है. साल 2016 में जॉन की चार फिल्में रिलीज हुई थीं.

युपीयुके लाइव

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More