40 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, कपिल के शो की जगह अब द ड्रामा कंपनी दिखाई देगा

मनोरंजन

मुंबई: एक बाद एक कैंसिल होते कपिल शर्मा के शूट के बाद अब सोनी चैनल ने बड़ा फैसला लिया है. क्योंकि अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी शो ऑफ एयर हो जाएगा. दरअसल सोनी टीवी के शोज में इस समय काफी बदलाव देखने को मिल रहें हैं. हाल ही में चैनल ने विवादों में चल रहे शो ‘पहरेदार पिया की’ को ऑफ एयर कर दिया. तो वहीं अब चैनल सुपरहिट रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ को लेकर आने वाला है. इस शो के आने के साथ ही कपिल के शो को कुछ समय के लिए ऑफ एयर कर दिया जाएगा और बाकि शो के टाइमिंग में बदलाव देखने को मिलेंगे.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सोनी चैनल ने कई बड़े फैसले लिए है. खराब तबियत के कारण कैंसिल होते कपिल के शो के बाद चैनल चाहता है कि कपिल पहले पूरी तरह फिट हो जाए. इसलिए कुछ समय के लिए उनके शो को ऑफ एयर किया जाएगा. ऐसे में 8 बजे ‘द ड्रामा कंपनी’ की जगह ‘सुपर डांसर्स’ आएगा जबकि 9 बजे ‘द ड्रामा कंपनी’ टेलिकास्ट किया जाएगा. कपिल के ठीक होकर वापस आने के बाद उनके शो को 10 बजे सॉल्ट मिलेगा.

कुछ समय के लिए सही लेकिन कपिल के शो का ऑफ एयर होना उनके फैंस के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं हैं. दरअसल खराब तबियत के चलते कपिल कई बार बड़े-बड़े सितारों के संग शूट कैंसिल कर चुके हैं. जिससे कई सितारों के उनसे नाराज होने की खबर सामने आई तो वहीं कपिल पर ये भी आरोप लगा कि वो देर रात तक पार्टी करते हैं और सुबह वक़्त पर उठ नहीं पाते. इन सारी बातों से कपिल की इमेज को बड़ा झटका लगा है. सो, इसलिए चैनल और कपिल ने मिलकर शो कुछ समय के लिए अपने इस फेमस शो को ऑफ एयर करने का बड़ा फैसला लिया है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More