30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 1 साल के लिए मुफ्त

देश-विदेश

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जियो की ओर से ग्राहकों के प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 1 साल तक के लिए मुफ्त में बढ़ा दी है। जिन ग्राहकों ने 31 मार्च 2018 तक प्राइम मेंबरशिप ले रखी होगी, वो अब बिना कोई और शुल्क दिए जियो प्राइम मेंबरशिप का लुत्फ उठा सकेंगे। जिसका मतलब हुआ कि जियो के मौजूदा ग्राहकों को प्राइममेंबरशिप को रिन्यू कराने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी।

ये होता है प्राइम का फायदा
पिछले एक साल में, प्राइम मेंबरशिप से जियो ग्राहकों को जिसमें लाइव टीवी चैनल, फिल्म, वीडियो और गानों फायदा मिलता है। शामिल हैं, साथ ही समग्र टैरिफ के मूल्य भी। मौजूदा जियो , प्राइम मेंबर- जो 31 मार्च, 2018 को या उससे पहले शामिल हैं – को MY Jio App डाउनलोड करना होगा और लाभों का आनंद लेने के लिए अगले 12 महीनों के लिए प्राइम मेंबरशिप के लिए खुद को रजिस्टर करना होगा।

साल 2016 में आया था जियो
बयान में कहा गया है कि नए ग्राहकों के लिए जियो प्राइम सदस्यता की निरंतर उपलब्धता, भारतीयों को एक अलग डिजिटल जीवन अनुभव देने की प्रतिबद्धता को दोहराता है। साल 2016 में भारतीय दूरसंचार बाजार में रिलायंस जियो के आगमन ने दूसरे ऑपरेटरों को डेटा और वॉयस रेट कम करने के लिए मजबूर कर दिया।

31 मार्च 2018 को खत्म होने वाली थी योजना
बता दें कि रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप 1 अप्रैल 2017 को शुरू हुई जो 31 मार्च 2018 को खत्म होने वाली थी। सिर्फ 99 रुपए में यह ग्राहकों को कई तरह के लाभ देती थी। प्राइम मेंबर्स को फ्री वॉइस कॉल, 4जी डेटा और एसएमएस सर्विस मिलता है। (OneIndia)

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More