37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

चयन के लिए रिश्वत की मांग, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश

चयन के लिए रिश्वत की मांग, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश
खेल समाचार

चयनकर्ताओं द्वारा लगातार अनदेखी किए जाने पर पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने आत्मदाह की कोशिश की। लाहौर क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे कायदे आजम ट्रॉफी मैच के दौरान गुलाम हैदर अब्बास नाम के इस क्रिकेटर ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। सूत्रों के मुताबिक़, दर्शकों ने अब्बास को जैसे ही खुद पर पेट्रोल डालते देखा, वे लोग शोर मचाने लगे। मौके पर पहुंचे लाहौर क्रिकेट एसोशिएशन के अधिकारियों ने उसे किसी तरह शांत करवाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्बास लाहौर क्रिकेट एसोसिएशन के ईस्ट जोन से ताल्लुक रखते हैं। उसने अपने बयान में कहा है कि अधिकारियों के झूठे वादों से वह तंग आ चुके थे। उसे बार-बार रिश्वत देने के लिए दबाव डाला जा रहा था। इसी वजह से उसे लगने लगा था कि वह अब कभी भी लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेल पाएंगे।

मीडिया को अब्बास ने बताया, ” मैं क्लब और जोनल लेवल पर बेहतरीन प्रदर्शन करता रहा, लेकिन वे मुझे नजरअंदाज करते रहे, क्योंकि मैं गरीब हूं। आखिरकर उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं लाहौर टीम से खेलना चाहता हूं तो पैसे देने होंगे। इसलिए आज मैं यहां आया और खुद को खत्म करना चाहता था।”

हालांकि, इस घटना के बाद अब्बास ने फिर से आत्मदाह की वॉर्निंग दी है। उन्होंने कहा है कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी गुहार नहीं सुनी तो, अबकी बार वह लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आग लगा लेंगे। उसने कहा, “मेरी मौत होती है तो इसके लिए एलसीसीए की ईस्ट जोन के अधिकारी जिम्मेदार होंगे, क्योंकि वे खिलाड़ियों का चुनाव उसके काबिलियत के आधार पर नहीं करते हैं।”

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More