34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

को‍रियोग्राफर गणेश आचार्य ने वजन घटा किया सबको हैरान

को‍रियोग्राफर गणेश आचार्य ने वजन घटा किया सबको हैरान
मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भला गणेश आचार्य को कौन नहीं जानता. गणेश ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है. एक्टर गोविंदा के ज्यादातर गाने को गणेश ने ही कोरियोग्राफ किया. कैटरीना कैफ का ‘चिकनी चमेली’ गाना और बिपाशा बासु का ‘बीडी जलाइए’ वाला ठुमका भी गणेशा आचार्य की ही देन है. गणेश खुद भी कई बॉलीवुड गानों में फीचर हो चुके हैं. उनके बेहतरीन टैलेंट के बावजूद जो बात लोगों को अक्सर खटकती थी वो था उनका वजन. गणेश आचार्य हमेशा अपनी वजन की वजह से मज़ाक का पात्र बनते लेकिन जिस किसीने भी उनका मज़ाक उड़ाया आज उसके मुंह पर ताला लग गया है. जी हां करीब 200 किलो के गणेश आचार्य ने अपना 85 किलो तक वजन घटा लिया है.

गणेश आचार्य ने अपना वजन बहुत घटा लिया है. उनकी नयी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वो पहले से लगभग आधे हो गए हैं. अपने घटे हुए वजन के बारे में बात करते हुए उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को कहा, “ये मेरे लिए मुश्किल था. मैं पिछले डेढ़ साल से अपने शरीर पर काम कर रहा था. 2015 में आई अपनी फिल्म ‘हे ब्रो’ के लिए मैंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था और इसके बाद मेरा वजन 200 किलो पर पहुंच गया. अब वही वजन कम कर रहा हूं”.

बता दें, 2013 में आई फरहान अख्तर की फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के गाने ‘हवन करेंगे’ को कोरियोग्राफ करने के लिए गणेश आचार्य को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था. गणेश आचार्य ने कहा, “करना ही था! ये एक सोच थी कि मुझे बस यह करना है. लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है. इसी वजह से मैं इस इमेज को बदलना चाहता था. मैंने अब तक लगभग 85 किलो वजन कर लिया है”.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More