40 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

एक कार्यक्रम के दौरान खुलकर बात करते दिखे सलमान खान

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म्स के अलावा वे कई बार ऐसी बातें भी बोल जाते हैं जोकि उनके लिए आगे जाकर बड़ी मुसीबत बन जाती है और एक बार फिर से वे अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आए हैं. इस बार सलमान ने कहा है कि उनकी बातों को कोर्ट में चुनौती न दी जाए.

View this post on Instagram

‪Race 3 team at the Bigg Boss House . ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बॉलीवुड के दबंग खान मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने मजाक में कहा कि वह आज जो भी कहेंगे उसे किसी भी कोर्ट में चुनौती न दी जाए. यह कहकर वे हंसने लगे. सलमान खान कहते हैं, ‘मैं आज जो भी कहूंगा उसे किसी भी कोर्ट में चुनौती न दी जाए.’ सलमान ने इस कार्यक्रम में बात करते हुए कई विषयों पर खुलकर उनकी राय रखी.

अपनी राय रखने से पहले ही उन्होंने शुरुआत में ही इस बारे में सभी को चेताया. हालांकि यह सब उन्होंने मजाक के मूड में ही कहा. आपको बता दें कि, कुछ साल पहले उन्होंने एक संवेदनशील विषय पर अपनी राय दी थी जिसके बाद उनके पिता सलीम खान को बचाव करना पड़ा था. बैंकॉक से ‘रेस 3’ शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ के लिए भी शूटिंग की लोकेशन की रेकी में बिजी है. सलमान की यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के विभाजन पर बेस्ड है. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पंजाब, मुंबई अबू धाबी और स्पेन के साथ ही और भी कई जगहों पर की जाएगी.

फिल्म के सेट बनाने की शुरुआत की जा चुकी है. फिल्म में सलमान के साथ मीरा जास्मिन भी लीड रोल में हैं. इन दिनों वे ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलिन फ़र्नांडिस, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल भी लीड रोल हैं.

Laughing Colours

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More