37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इस शब्द का इस्तेमाल करने पर सलमान और शिल्पा के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मनोरंजन

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ अनुसूचित जाति की भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. अंधेरी पुलिस थाने में नवीन रामचंद्र लाड़ी ने उन पर सार्वजनिक रूप से भंगी शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि नवीन रोजगार अगहरी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव और अनुसूचित जाति (माहार) के सदस्य हैं.

उनके वकील का कहना है, “कैटरीना के साथ एक टीवी शो में पहुंचे सलमान ने ‘भंगी’ शब्द का इस्तेमाल कर अनुसूचित जाति समुदाय का अपमान किया है.” उनका कहना है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी एक इंटरव्यू में भंगी का शब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था, ‘क्या मैं भंगी जैसी दिखती हूं.’

बता दें कि सलमान और शिल्पा से जुड़े ये दोनों वीडियो पुराने हैं. पिछले कई दिनों से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि ये दोनों वीडियो कब के हैं, यह कह पाना मुश्किल है.

जातिविशेष के लोगों ने वीडियो वायरल होने के बाद सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदर्शन भी किए थे और माफी मांगने की मांग की थी. भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज ने इसके खिलाफ अजमेर में जबरदस्त प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने दोनों फिल्मी सितारों के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला भी जलाया था.

News18 हिंदी

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More