27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

आप विधायक अलका लांबा पर हमला, सिर में लगी चोट

आप विधायक अलका लांबा पर हमला, सिर में लगी चोट
उत्तर प्रदेश

दिल्ली की चांदनी सीट से आप विधायक अलका लांबा पर मंगलवार को जनपद में एक जनसभा के बाद पत्थर फेंका गया जिससे उनके सिर में चोट आई है। दिल्ली में आप नेता संजय सिंह ने घटना के संबंध में ट्वीट किया है, बिजनौर की नगर पंचायत नहटोर की जनसभा में अकला लांबा पर पत्थर फेंका गया, योगी राज में गुंडागर्दी चरम पर।

रूहेलखंड में आप संयोजक और प्रवक्ता विनीत शर्मा ने बताया कि अलका लांबा, विधायक नरेश यादव और वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे मंगलवार रात करीब दस बजे नहटौर के कपड़ा बाजार मैदान में जनसभा कर कार में बैठ रहे थे। उसी दौरान पीछे से आया एक पत्थर अलका के सिर पर लगा और वह घायल हो गयीं। उनके सिर से खून निकलने लगा।

शर्मा ने बताया कि अलका को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। अलका सहित पार्टी के अन्य नेता स्थानीय पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद राशिद के पक्ष में जनसभा करने के लिए मंगलवार रात यहां आए थे। शर्मा ने घटना के बाद भाजपा, सपा और बसपा पर आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली में आप के अच्छे काम देखकर प्रभावित हो रही है। जनता के आप के प्रति पैदा हो रहे अच्छे विचारों से घबरा कर ही यह हमला कराया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस संबंध में प्राथमिकी कराकर निष्पक्ष जांच की मांग करेगी।

Live हिन्दुस्तान

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More